बरेली: बीजेपी को वोट देने पर पड़ोसी बने जान के दुश्मन, जान से मारन की दे रहे धमकी

बरेली: बीजेपी को वोट देने पर पड़ोसी बने जान के दुश्मन, जान से मारन की दे रहे धमकी

बरेली, अमृत विचार। बहेड़ी में रहने वाले एक युवक ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान किया। जब इसका पता उसके पड़ोसियों को चला तो वह उसकी जान के दुश्मन बन गए। उसे तरह-तरह से परेशान कर रहे हैं। कभी उसके घर में मानव अपशिष्ट भरकर फेंक रहे हैं तो कभी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले में आज पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

थाना बहेड़ी क्षेत्र के तिमाची गांव निवासी जिया उल हसन पुत्र मेहंदी हसन ने बताया कि उसने 19 अप्रैल को वोटिंग के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान किया था। उसके मतदान करने के बाद गांव के ही गुड्डू पुत्र नौसे, नईम पुत्र अमीर अहमद, अकरम पुत्र अली हसन उसके  घर आए और भाजपा के पक्ष में मतदान करने पर उसे व उसकी  पत्नी को धमकाने लगे और मारपीट करने पर आमादा हो गए। 

आरोपी कहने लगे कि तुम गांव छोड़कर चले जाओ नहीं तो तुम्हें घर छोड़ने पर मजबूर कर देंगे। उस दिन के बाद से उसे परेशान किया जाने लगा है। 22 अप्रैल की रात उसके घर के अंदर एक मिट्टी के बर्तन में मानव अपशिष्ट भरकर फेंक दिया। इस बारे में पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

उसके बाद 24 अप्रैल को भी उसके घर में अपशिष्ट फेंका गया। वह बार-बार पुलिस से शिकायत कर रहा है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है ।अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले में आज पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें- बरेली: डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, बारातियों ने युवक को पीटा...पुलिस ने हिरासत में लिए दो लोग