Banda: नरैनी तहसील अधिवक्ता संघ अध्यक्ष चुने गए इंद्रदेव व हजारी लाल महामंत्री...मुंह मीठा कराकर किया स्वागत

बांदा में नरैनी तहसील अधिवक्ता संघ अध्यक्ष चुने गए इंद्रदेव व हजारी लाल महामंत्री

Banda: नरैनी तहसील अधिवक्ता संघ अध्यक्ष चुने गए इंद्रदेव व हजारी लाल महामंत्री...मुंह मीठा कराकर किया स्वागत

बांदा, अमृत विचार। नरैनी तहसील अधिवक्ता संघ के चुनाव में अध्यक्ष पद पर इंद्रदेव सिंह और महामंत्री पद पर हजारी लाल ने अपने प्रतिद्वंदियों को पराजित कर जीत हासिल की। अध्यक्ष पद पर तीन और महामंत्री पद पर दो प्रत्याशियों के बीच मुकाबला रहा। 

तहसील वेलफेयर बार एसोसिएशन निर्वाचन अधिकारी कामता प्रसाद पांडेय ने बताया कि अध्यक्ष पद पर इंद्रदेव सिंह को 31 मत, चंद्रदत्त त्रिपाठी को 23 और सुशील कुमार मिश्रा को 11 वोट हासिल हुए। एक मत अवैध घोषित किया गया. इंद्रदेव सिंह ने कांटे के मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदी को 8 वोटों से शिकस्त दी। 

महामंत्री पद पर हजारी लाल को 35 और राजकुमार को 31 मत प्राप्त हुए हैं। निर्वाचन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अधिवक्ताओं ने चुनाव में निर्वाचित हुए दोनो पदाधिकारियों को फूल माला पहनाकर और मुंह मीठा कराकर स्वागत किया। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि संगठन के अन्य पदों पर एक-एक नामांकन पत्र दाखिल होने से अन्य सभी पदाधिकारियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कानपुर पहुंचे वित्त मंत्री सुरेश खन्ना बोले- पहले कब्रिस्तान कि बाउंड्री के लिए पैसा बांटती थी सरकारें