बरेली: तौकीर रजा को मोबाइल लोकेशन से भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, नजदीक आते ही दे गए चकमा

बरेली: तौकीर रजा को मोबाइल लोकेशन से भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, नजदीक आते ही दे गए चकमा

बरेली, अमृत विचार: दिल्ली गई पुलिस टीम का दावा है कि तौकीर रजा की गिरफ्तारी के लिए दर्जन भर से ज्यादा स्थानों पर दबिश दी गई लेकिन एक बार भी तौकीर की सटीक लोकेशन नहीं मिल पाई। पुलिस के मुताबिक कई बार तौकीर की लोकेशन पांच सौ मीटर से डेढ़ किमी के दायरे में मिली लेकिन नजदीक पहुंचने से पहले ही वह चकमा देकर निकल गया।

अदालत के 11 मार्च को गैरजमानती वारंट जारी करने के बाद तौकीर की गिरफ्तारी के लिए एक टीम उसी रात दिल्ली रवाना कर दी गई थी। अगले दिन सीओ फर्स्ट संदीप कुमार सिंह भी दिल्ली पहुंच गए थे। पुलिस के मुताबिक तौकीर के मोबाइल फोन के लोकेशन और कॉल डिटेल के अनुसार टीम दिल्ली में लगातार दबिश देती रही। कई बार लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने तौकीर के नजदीक पहुंचने की कोशिश की लेकिन वह पहले ही वहां से गायब हो गया। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे तौकीर रजा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ होने के बाद चोर-सिपाही का यह खेल बंद हो गया।

पुलिस ने बताया कि इन 36 घंटों में सर्विलांस के जरिए मौलाना की सी और डी लोकेशन ही मिली। डी श्रेणी की लोकेशन करीब डेढ़ किलोमीटर के दायरे में होती है और सी श्रेणी की पांच सौ मीटर के दायरे में। ए श्रेणी की लोकेशन तब मिलती है, जब वांछित व्यक्ति कुछ ही मीटर की दूरी पर होता है। तौकीर का पीछा कर रही पुलिस को एक बार भी ए या बी श्रेणी की लोकेशन नहीं मिल पाई।

ताजा समाचार

IPL 2024 : टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के चयन से पहले लखनऊ और मुंबई के मुकाबले में नजरें केएल राहुल पर 
उन्नाव: अनियंत्रित ट्रक ने सवारियों से भारी बस मारी में टक्कर, 8 की मौत 22 घायल
'कांग्रेस देश में धर्म आधारित आरक्षण की योजना बना रही है, मैं ऐसा नहीं होने दूंगा', बागलकोट में बोले पीएम मोदी
देहरादून: भीषण आग से स्वाहा हुईं 22 झोपड़ियां, मजदूरों के तांबा जलाने से हुआ हादसा
मुरादाबाद : हाईवे पर कार में लगी अचानक आग, कार सवारों ने कूदकर बचाई जान...देखें VIDEO
शाहजहांपुर: साले के तिलक में जा रहे शिक्षक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, परिवार मे मचा कोहराम