रायबरेली: पटाखा विस्फोट में घायल की इलाज के दौरान मौत, लाइसेंस धारक फरार

रायबरेली: पटाखा विस्फोट में घायल की इलाज के दौरान मौत, लाइसेंस धारक फरार

रायबरेली। महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहरेमऊ गांव में रविवार को हुए एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद एक श्रमिक की मौत हो गई थी, वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। जहां उसकी भी मौत हो गई है। वहीं हादसे के बाद लाइसेंस धारक फरार हो गया है।

पहरेमऊ गांव में लाल मोहम्मद की पटाखा फैक्ट्री है जिसमें श्रमिक काम करते है। रविवार को अचानक विस्फोट हो गया जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे श्रमिक शिवम उर्फ छोटू पुत्र देवेंद्र शर्मा को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय लाया गया था। 

जहां उसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था, जहां शिवम भी की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी बालेन्दु गौतम ने बताया कि जानकारी हुई है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चालक की मौत, दो महिलाएं घायल

 

ताजा समाचार

Kanpur News: फर्जी ई-मेल के जरिये शिक्षा विभाग में हुई फर्जी नियुक्ति...दो शिक्षकों ने ज्वाइन भी किया, ऐसे हुआ पूरा खुलासा
हरदोई: बिलग्राम की बाज़ार बिक रहा नकली सोना, सनसनीखेज़ खुलासे से सराफा बाज़ार में मची खलबली
SC ने धन शोधन मामले में निलंबित IAS अधिकारी पूजा सिंघल की जमानत याचिका की खारिज 
Kanpur में साइबर ठगों ने मंडलायुक्त की बनाई फर्जी आईडी...लोगों से मांगे रुपये, पुलिस ने FIR दर्ज की जांच की शुरू
हल्द्वानी: गर्मी से मिलेगी राहत... तेज हवाओं और बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी
लोकसभा चुनाव 2024: राजनाथ सिंह का ऐतिहासिक निकला नामांकन कारवां, शंखों के ध्वनि के बीच पूरा माहौल भगवामय, हजारों के भीड़ से पटी सड़के