भाजपा के चुनावी घोषणापत्र पर बोले सीएम योगी- यह 'संकल्प पत्र' देश के सभी नागरिकों को 'मोदी की गारंटी' है

भाजपा के चुनावी घोषणापत्र पर बोले सीएम योगी- यह 'संकल्प पत्र' देश के सभी नागरिकों को 'मोदी की गारंटी' है

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संकल्प पत्र पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा का यह 'संकल्प पत्र' देश के सभी नागरिकों को के लिए 'मोदी की गारंटी' है। बता दें कि भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। इस दौरान उनके साथ मंच पर गृह मंत्री अमित शाह, मेनिफेस्टो कमिटी के चेयरमैन राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण उपस्थित रहे।

सीएम योगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "भारत को विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने की संकल्पना पर आधारित 14 नए संकल्पों के साथ गरीब, युवा, महिलाएं और किसान पर आधारित बीजेपी ने अपना 'संकल्प पत्र' जारी कर दिया है। ये संकल्प पत्र देश की महत्वाकांक्षा है, जो देश का महत्वाकांक्षा है वही मोदी का मिशन है। मैं इसके लिए पीएम मोदी समेत सभी को धन्यवाद करता हूं। यह 'संकल्प पत्र' देश के सभी नागरिकों को एक 'मोदी की गारंटी' है।

यह संकल्प पत्र मोदी की गारंटी, गारंटी की भी गारंटी है- केशव मौर्य

वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "आज लोकसभा चुनाव 2024 के क्रम में भाजपा का जो संकल्प पत्र आया है वो ऐतिहासिक संकल्प पत्र है... ये संकल्प पत्र विकसित भारत बनाने की मोदी की गारंटी वाला संकल्प पत्र है... वैचारिक जो हमारे तीन मुद्दे थे उसमें से दो, जम्मू-कश्मीर से 370 हटाना और अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनवाना हमने पूरी कर दिए। समान नागरिक संहिता(UCC) का संकल्प पत्र में वादा किया गया है। मोदी की गारंटी, गारंटी की भी गारंटी है।"

भाजपा का घोषणापत्र मोदी जी के गारंटी के रूप में है-ब्रजेश पाठक

भाजपा संकल्प पत्र पर यूपी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, "भाजपा का घोषणापत्र मोदी जी के गारंटी के रूप में है। फिर एक बार मोदी सरकार ये हमारी टैग लाइन है और मोदी की गारंटी पर जनता भरोसा कर रही है...हमने आधारभूत परिवर्तन किए हैं और इंडी गठबंधन दल की सरकारें 10 साल पहले थीं, 2004 -2014 तक जो सरकारें थी वो भ्रष्टाचार में डूबी सरकार थी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: बहन की फावड़े से काटकर हत्या, भाई का फंदे से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी