Fatehpur: भाजपा नेत्री पर रणजी ट्रॉफी में चयन के नाम पर खिलाड़ी से लाखों की ठगी का आरोप; रिपोर्ट दर्ज

भाजपा नेत्री पर साढ़े चार लाख रूपये हड़पने का आरोप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट

Fatehpur: भाजपा नेत्री पर रणजी ट्रॉफी में चयन के नाम पर खिलाड़ी से लाखों की ठगी का आरोप; रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। भाजपा नेत्री ने रणजी ट्रॉफी में चयन कराने के नाम पर क्रिकेट खिलाड़ी से 4.50 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर भाजपा नेत्री व उसके दो बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। 

मलवां थाना क्षेत्र के गांव इटरौरा पिलखनी निवासी अरविंद कुमार ने बताया कि वह शहर के शांतिनगर में किराए पर रह कर क्रिकेट का अभ्यास करता है। कुछ दिनों पूर्व शांतिनगर में उसकी मुलाकात भाजपा महिला मोर्चा की जिला मंत्री वंदना द्विवेदी से हुई। उन्होंने बताया कि उनके बेटे अमित द्विवेदी का हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में रणजी टीम में चयन हो गया है। भाजपा नेत्री ने कहा कि वह उसका भी रणजी टीम में चयन करा देंगीं। 

इसके लिए दस लाख रुपये देने होंगे। कहा कि बेटे अमित के खाते में रुपये ट्रांसफर कर दो। एक माह में सेलेक्शन हो जाएगा। अरविंद ने महिला के बेटे के बैंक खाते में अलग-अलग किस्तों में साढ़ चार लाख रुपये भेज दिए। एक माह बाद भी उसका चयन नहीं हुआ। धोखाधड़ी की आशंका पर अरविंद ने खुद हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में पता किया तो मालूम हुआ कि अमित द्विवेदी नाम का कोई भी खिलाड़ी चयनित नहीं हुआ है। 

बाद में पीड़ित ने रुपये वापस मांगे तो भाजपा नेत्री और उसके बेटे सुमित व अमित द्विवेदी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर जातिसूचक गाली- गलौज की। पीड़ित ने कोतवाली और एसपी कार्यालय में मामले की शिकायत की, लेकिन कार्रवाई न होने पर कोर्ट की शरण ली। 

कोतवाल राजेंद्र सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर भाजपा नेत्री और उसके बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। विवेचना की जा रही है। उधर, भाजपा नेत्री वंदना द्विवेदी ने बताया कि वकील के माध्यम से डेढ़ लाख रुपये वापस कर चुके हैं। शेष राशि देने की भी प्रक्रिया चल रही थी, लेकिन उनके खिलाफ जबरन मुकदमा दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें- Banda: 13 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान; ‘जागो बांदा के मतदाता’ स्लोगन से किया गया लोगों को मतदान के लिए जागरूक

 

ताजा समाचार

भीड़भाड़ और शोरगुल से दूर किसी ऑफबीट जगह पर घूमने का बना रहे हैं प्लान, कश्मीर के इस गांव की करें सैर...शानदार नजारों का कर पाएंगे दीदार
LSG के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल का Video वायरल, फैंस नाराज-सोशल मीडिया पर कर रहे कमेंट    
शाहजहांपुर: जालौन में मजदूरी करने गए युवक की मौत, मचा कोहराम
Banda: मतदान और मतगणना के दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें; उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई
IPL 2024 : केएल राहुल ने कहा- मेरे पास शब्द नहीं, हमने इस तरह की बल्लेबाजी टीवी में देखी थी...अविश्वसनीय
Unnao: देश तरक्की तभी करेगा, हर वोटर जब वोट करेगा....गली और मोहल्लों में गंगा नगर के बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली