Unnao: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ पहुंच कर आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज

डिप्टी सीएम रामलीला मैदान पहुंचकर करेंगे जनसभा को संबोधित, समर्थकों की भीड़ देखते हुये बढ़ायी गयी सुरक्षा व्यवस्था

Unnao: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ पहुंच कर आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव लोकसभा चुनाव में नामांकन का आज सातवां दिन है। लोकसभा चुनाव को लेकर उन्नाव में सभी राजनीतिक दल के प्रत्याशी अपनी ताकत झोंकने में लगे हैं। उन्नाव में चुनाव चौथे चरण में होना है। गुरुवार को भाजपा से प्रत्याशी उन्नाव सांसद साक्षी महाराज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे। भारी समर्थकों की भीड़ आने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के भुगतान इंतजाम किये गये हैं।

बता दें 13 मई को उन्नाव में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर 19 दिन बचे हैं। 25 अप्रैल गुरुवार नामांकन का आखिरी दिन है। इसके बाद नामांकन पत्रों की जांच होगी और 29 अप्रैल को नामांकन पत्र वापसी की प्रक्रिया चलेगी। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी साक्षी महाराज नामांकन पत्र दाखिल करेंगें। 

इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक सबसे पहले रामलीला मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद वह नामांकन में शामिल होंगे। उनके आने को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर से लेकर शहर के प्रमुख चौराहों पर सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद रहेगी। 

आउटर पर बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गयी है। समर्थकों की भारी भीड़ आने की संभावना को देखते हुये जिला निर्वाचन अधिकारी गौरांग राठी ने बताया कि चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार प्रत्याशी के साथ चार लोग ही कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर प्रवेश करेंगे। किसी तरह का उल्लंघन नहीं होने दिया जायेगा। प्रत्याशियों को किसी तरह की समस्याओं से भी नहीं जूझना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- कानपुर: इलेक्ट्रिकल कारोबारी को पुलिस ने 10 लाख की नकदी के साथ पकड़ा, रकम की जब्त