संभल : फरार बदमाश को शरण देने में दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार, पुलिस कर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

तलाश में जुटी कई टीमें, जिला अस्पताल से फरार होने के बाद सरायतरीन रिश्तेदारी में पहुंचा था आरोपी

संभल : फरार बदमाश को शरण देने में दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार, पुलिस कर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संभल में गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में महिलाएं

संभल, अमृत विचार। मुठभेड़ में घायल होने के बाद जिला अस्पताल से फरार लूट गैंग के सरगना को पुलिस नहीं पकड़ सकी है। बदमाश सरायतरीन स्थित एक घर में पहुंचा था। उसे शरण देने के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ड्यूटी पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

बहजोई क्षेत्र के एक गांव में लूट को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना गांव पाठकपुर निवासी चांद बाबू को पुलिस ने रविवार सुबह पांच बजे मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। पुलिस की गोली से घायल चांद को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी निगरानी के लिए जिला अस्पताल में बहजोई कोतवाली के दरोगा सतेंद्र पूनिया, सिपाही पंकज मलिक व अजय कुमार को तैनात किया गया था। सोमवार को डिस्चार्ज होने के दौरान ही चांद बाबू ड्रेसिंग रूम से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि वह शंकर चौराहा से ई रिक्शा में बैठकर सरायतरीन गया। वहां वह मोहल्ला कोटला में एक घर पहुंचा था, यहां से वह कहीं दूसरी जगह चला गया। पुलिस ने फरार बदमाश को शरण देने के आरोप में सरायतरीन के मोहल्ला कोटला निवासी इकरार की पत्नी नाजमीन, उसके भाई इकराम की पत्नी साइन व देवर इमरान को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार नाजमीन ने बताया कि चांद बाबू उसकी देवरानी साइन के पिता जफर निवासी बहजोई का परिचित है। सोमवार दोपहर दो बजे के बाद वह घर पहुंचा था। चांद बाबू के हाथ कपड़े से ढके हुए थे। ताकि पता नहीं चले कि हाथों में हथकड़ी लगी है। चांद बाबू ने यह भी नहीं बताया था कि वह पुलिस कस्टडी से भागकर आया है। उधर, चांद बाबू के फरार हो जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। अब बहजोई कोतवाल सतेंद्र पंवार ने तीनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल बदमाश की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हैं लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आया है। पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि पुलिस की टीमें काम कर रही हैं। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होने की उम्मीद है।

ये भी पढे़ं : संभल : मुठभेड़ में गैंग लीडर को लगी पुलिस की गोली, सिपाही भी घायल