कार्यकर्ताओं के सहारे, पहुंचें सबके द्वारे: अमित शाह

कार्यकर्ताओं की सक्रियता और मतदाता संपर्क का मंत्र दे गये गृहमंत्री अमित शाह

 कार्यकर्ताओं के सहारे, पहुंचें सबके द्वारे: अमित शाह

कानपुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के संगठनात्मक ढांचे को और मजबूत करने रविवार को शहर आये गृहमंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं को देवतुल्य मानकर उनके सहारे घर-घर पहुंचने का मूलमंत्र दे गये। 13 लोकसभा सीटों से जुड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अमित शाह ने कहा कि हमें अपने कार्यकर्ताओं की ताकत का इस्तेमाल करते हुये सक्रियता बढ़ानी है।

कार्यकर्ता हमारी मजबूत कड़ी है, जो यूपी की सभी 80 सीटों को जिताएंगे। कार्यकर्ता चुनाव में ही नहीं, बल्कि हमेशा हमारे काम आता है। इसीलिए वह हमारे लिये देवतुल्य है। उनकी पूरी ताकत और शक्ति को हमें उपयोग में लाना है। उन्होंने सोमवार से प्रचार अभियान तेज करने के भी निर्देश दिये।

अमित शाह  रविवार  शाम 5.20 बजे खलासी लाइन स्थित होटल विजय इंटरकांटिनेंटल पहुंचे। उन्होंने शाम 6 बजे से भाजपा की संगठनात्मक बैठक में हिस्सा लिया। कानपुर, बुंदेलखंड, अवध व ब्रज क्षेत्र से जुड़ी 13 लोकसभा सीटों के लोकसभा प्रभारी, संयोजक, जिला अध्यक्ष, बूथ प्रबंधन के जिला संयोजक समेत कुल 71 पदाधिकारी बैठक में शामिल हुये।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह की अध्यक्षता में अमित शाह ने 45 मिनट की बैठक में 30 मिनट तक पदाधिकारियों से सवाल-जवाब किये और उनकी सीटों पर क्या तैयारी है इसकी जानकारी ली। अमित शाह ने कहा कि चौथे चरण के चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ाना है। बूथ जीता तो चुनाव जीता के मंत्र को धरातल पर उतारना है। कहा, सभी मतदाताओं से कल से ही तीन बार मिलने का सिलसिला शुरू करिए। केंद्र की योजनाओं के लाभार्थियों के घर-घर पहुंचना है। आयुष्मान योजना का फॉर्म हर घर में देना है।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली