लखनऊ: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

एसीपी काकोरी के निर्देश पर पारा पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

लखनऊ: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

लखनऊ/काकोरी। पारा थाना अंतर्गत एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी युवती को उसकी आपत्तिजनक फोटोग्राफ वायरल की धमकी देने लगा। इसके बाद युवती ने एसीपी काकोरी से मदद की गुहार लगाई। जिनके निर्देश पर पारा पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पारा प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली युवती (25) की वर्ष 2021 में फेसबुक के माध्यम से उड़ीसा सम्बलपुर निवासी अभिषेक साहू से दोस्ती हुई थी। आरोप है कि कुछ माह पूर्व अभिषेक युवती के घर आया और शादी का दावा कर 18 हजार रुपये ऐंठ कर चला गया। जिसके बाद अभिषेक ने युवती को अपने परिवारिक सदस्यों मिलवाने का झांसा देकर उड़ीसा बुलाया। 

जब युवती आरोपी से मिलने पहुंची तो वह उसे रायपुर के मैसूर होटल में ले गया। जहां उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने शादी का दवाब बनाया तब आरोपी सोशल मीडिया पर उसकी आपत्तिजनक फोटोग्राफ को वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवती ने एसीपी काकोरी से मदद की गुहार लगाई। जिनके निर्देश पर पारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी दर्ज की है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ट्यूशन से लौट रही बालिका पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर किया घायल

ताजा समाचार

हल्द्वानी: गर्मी से मिलेगी राहत... तेज हवाओं और बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी
लोकसभा चुनाव 2024: राजनाथ सिंह का ऐतिहासिक निकला नामांकन कारवां, शंखों के ध्वनि के बीच पूरा माहौल भगवामय, हजारों के भीड़ से पटी सड़के 
Smartphone की बैटरी समय से पहले हो जाती है खत्म? अपनाएं ये खास ट्रिक
अमेरिका का एल चापो बना 'हल्द्वानी का बनमीत'... सबसे अमीर ड्रग डीलर था चापो
Banda: इच्छा, पुष्पा, नैन्सी और अहमद ने दिखाया प्रतिभा का दम, राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा की उत्तीर्ण
माहिरा खान ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, सिंगर ने स्टेज से भरी महफिल में मांगी माफी...जानिए क्यों?