चिकित्सक हत्याकांड में आरोपी जगदीश की रिहाई का रास्ता साफ, जल्द आएंगे बाहर-जानें क्या है मामला... 

चिकित्सक हत्याकांड में आरोपी जगदीश की रिहाई का रास्ता साफ, जल्द आएंगे बाहर-जानें क्या है मामला... 

सुलतानपुर, अमृत विचार। जयसिंहपुर के संविदा चिकित्सक डा. घनश्याम तिवारी की हत्या और दो अन्य मामलों में जेल में बन्द आरोपी जगदीश नारायण सिंह की रिहाई का रास्ता साफ हो गया है। हत्या और लोक संपत्ति की क्षति मामलों में जमानत के बाद हाईकोर्ट ने गैंगस्टर केस में भी जगदीश नारायण की याचिका मंजूर कर जेल से रिहाई का आदेश दिया है। 

शास्त्री नगर मोहल्ले में बीते साल 23 सितंबर की शाम संविदा चिकित्सक घनश्याम तिवारी को आरोपियों ने पीटकर मरणासन्न कर ई-रिक्शे पर लादकर घर भेज दिया था। घायल चिकित्सक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में जेल में रहने के दौरान जगदीश नारायण पर लोक संपत्ति को क्षति पहुंचाने तथा गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था। हत्याकांड में आरोपी के वकील रणजीत सिंह त्रिसुंडी ने बताया कि हाईकोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर कर जगदीश नारायण सिंह को गैंगस्टर के मामले में भी जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है, जिस पर रिहाई की प्रक्रिया जल्द पूरी की जायेगी। इससे पूर्व दो मामलों में जमानत याचिका मंजूर हो चुकी है। सह आरोपी विजय नारायण सिंह की रिहाई पहले ही हो चुकी है। हत्याकांड में मुख्य आरोपी अजय नारायण और उसका ड्राइवर दीपक सिंह भी जेल में बन्द है।

ट्रैक्टर की चपेट में आए मजदूर की मौत 
मजदूरी कर रहा युवक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया। स्थानीय लोग मजदूर को अस्पताल पहुंचाए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम में भेजते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है।

बल्दीराय थानाक्षेत्र के बघौना में कुछ दिनों से सड़क निर्माण का काम चल रहा है। दर्जनों मजदूर इसमें रात दिन काम कर रहे हैं। बुधवार की रात भी यहां निर्माण कार्य चल रहा था। उसी समय मजदूरी कर रहा एक युवक जैसे ही सामान लेने के लिए जा रहा था तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली उधर से गुजरी जो उसे रौंदती हुई निकल गई। ग्रामीणों ने दौड़ाकर ट्रैक्टर ट्रॉली को रुकवा लिया। साथ ही थाने पर घटना को लेकर सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने तत्काल मजदूर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक मजदूर की शिनाख्त कोतवाली नगर के चुनहा गांव निवासी गुल्लू (30) पुत्र रामकुमार के रूप में हुई है।

एसओ आरबी सुमन ने बताया कि परिवार वालों को घटना की जानकारी दी गई है। चालक को हिरासत में लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: मंदिर के दानपात्र से चोरी का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

ताजा समाचार

प्रयागराज: अतीक के बेटे अली अहमद के मामले की सुनवाई टली, ये मिली तारीख 
हरदोई: रजिस्ट्री ऑफिस के सामने स्टाम्प वेंडर की दुकान में लगी आग
Bareilly News: सीएम चार दिन बाद फिर आंवला संसदीय क्षेत्र में, तीन मई को फरीदपुर में धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में करेंगे जनसभा
Loksabha election 2024: सपा-बसपा सहित तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन, प्रतापगढ़ में 6 मई तक चलेगी प्रक्रिया  
गृहमंत्री अमित शाह के डीप फेक वीडियो मामले में एक्शन, झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट सस्पेंड
बरेली: अमित शाह हार्टमैन मैदान में छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में विशाल जनसभा को करेंगे सम्बोधित