लखनऊ की जनता का निर्णायक जनादेश से बनेगा इतिहास,वोटिंग कराने पर जोर : नीरज सिंह

लखनऊ की जनता का निर्णायक जनादेश से बनेगा इतिहास,वोटिंग कराने पर जोर : नीरज सिंह

लखनऊ । लखनऊ पूर्व विधानसभा के इन्दिरानगर सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल सभागार में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव पर की कार्ययोजनाओं पर बृहद बैठक की गई बैठक में लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा, पूर्वी चुनाव संयोजक त्रिलोक अधिकारी, प्रभारी विवेक सिंह तोमर, राकेश सिंह ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा की ।
 
लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि अब हम सभी लोग चुनावी मोड में आ चुके हैं कई बैठके के संचालन समिति की हो चुकी हैं कई बैठके विधानसभा स्तर पर जो आयाम दिए गए हैं उन आयामों पर बैठक की जा चुकी है जिन आयाम की जिम्मेदारी दी गई है जिन्हे कार्यकर्ता को बता दी गई है कौन सी जिम्मेदारी है और किस प्रकार से निर्वाह करेंगे। 24 प्रकार के जो आयाम है आप सभी के सामने आए उन आयामों में आप सभी ने अपने-अपने आयाम में काम बड़ी निष्ठा के साथ काम कर रहे हैं सत्यापन का कार्य पूरा किया जा चुका है अपने मंडल अध्यक्षों से वार्ता कर पन्ना प्रमुख की जानकारी लेकर उन पन्ना के सदस्यों से जनसंपर्क अवश्य करें वोट दिलाने पर जोर दें ।
 
भाजपा वरिष्ट नेता नीरज सिंह ने कहा कि निर्णायक जनादेश के लिए जो आप लोगों ने जो संकल्प लिया है उस उपदेश पूरा करने के लिए निश्चित रूप से जिस प्रकार का वातावरण बन रहा है मुझे पूरा विश्वास है लगभग इतिहास बनाने की ओर बढ़ रहा है भारतीय जनता पार्टी लखनऊ उम्मीदवार रक्षामंत्री ने जो कार्य किए हैं उनको लेकर हमें जनता के बीच में जाना है कई कार्यक्रम संगठन की ओर चलाया जा रहा है । उन्हें भी हमें पूरा करना है निश्चित रूप से हम जब उन कार्यों को जन जन तक पहुंचाने की काम करेंगे। बूथ स्तर पर घर-घर जाकर सीधा संपर्क स्थापित करने का काम एक-एक कार्यकर्ता करेंगे।
 
विधान परिषद सदस्य,चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा ने कहा कि पार्टी ने एक लक्ष्य निर्धारित किया है प्रत्येक बूथ पर 370 से ज्यादा मत भाजपा पक्ष में बढ़ने है ओवरऑल अगर बात की जाए तो पिछले चुनाव की अपेक्षा इस वर्ष 10% वोट बढ़ाने का लक्ष्य नियत किया गया है। और पिछले 10 वर्षों में जो कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में किए गए विकास योजनाओं के आधार पर जनता के बीच जाना है ।