गोंडा: शिक्षामित्र का असामयिक निधन, संगठन ने जताया शोक

प्राथमिक विद्यालय दुर्जनपुर घाट द्वितीय में तैनात थे शिक्षामित्र राम छत्तर शर्मा

गोंडा: शिक्षामित्र का असामयिक निधन, संगठन ने जताया शोक

तरबगंज/गोंडा, अमृत विचार। शिक्षा क्षेत्र वजीरगंज के प्राथमिक विद्यालय दुर्जनपुर घाट द्वितीय में कार्यरत शिक्षामित्र राम छत्तर शर्मा का सोमवार को निधन हो गया। वह पिछले दो सप्ताह से बीमार चल रहे थे। उन्हे इलाज के लिए लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। शिक्षामित्र राम छत्तर शर्मा के आसामायिक निधन पर प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष समेत अन्य शिक्षामित्रों ने शोक जताया है। 

मनकापुर के भिटौरा गांव के रहने वाले राम छत्तर शर्मा (53) की वर्ष 2007 में शिक्षामित्र के रूप में तैनाती हुई थी। वर्ष 2015 में वह वजीरगंज के प्राथमिक विद्यालय दुर्जनपुर घाट द्वितीय में शिक्षक पद पर समायोजित हो गए थे। हुई थी। वर्ष 2017 में समायोजन निरस्त होने के बाद किसी कारणवश उनकी मूल विद्यालय में वापसी नहीं हो पाई। वह लंबे अरसे से मूल विद्यालय में वापसी के लिए प्रयासरत थे। 

विगत 2 सप्ताह से उनकी तबीयत खराब थी। लीवर और आंत में इंफेक्शन की समस्या के चलते परिजनों ने उन्हे लखनऊ स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से जवाब मिलने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सोमवार को मेडिकल कालेज में ही इलाज के दौरान उनका देहावसान हो गया। राम छत्तर शर्मा ने टेट क्वालीफाई कर लिया था। सुपर टेट में वह बहुत कम अंकों से पीछे रह गए थे। 

शिक्षामित्र राम छत्तर शर्मा के निधन पर शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार शुक्ला, जिलाध्यक्ष अवधेश मणि मिश्रा,  महामंत्री शिव मूर्ति पांडेय, जिला मंत्री अभिमन्यु प्रसाद मिश्रा, जिला संरक्षक जितेंद्र प्रकाश ओझा, मंडल अध्यक्ष रामलाल साहू, कोषाध्यक्ष  झंझरी शिव शंकर, संगठन मंत्री तेजेंद्र कुमार शुक्ला, प्रचार मंत्री मनोज कुमार मिश्रा, जिला प्रचार मंत्री कृष्ण कुमार पांडे, वजीरगंज अध्यक्ष राजकुमार, अमित कुमार तिवारी समेत अन्य ने शोक जताया है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: श्रीराम के तीर से प्रकट हुई थी माता, देवी बानगढ़ के नाम है ख्याति

ताजा समाचार

मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष बोले, ‘कांग्रेस छोड़कर भाजपा में नहीं जाऊंगा, सिंधिया नहीं हूं’
Labour Day 2024: मजदूर दिवस आज, जानिए क्या कहते हैं कर्मचारी 
लखनऊ: पीक सीजन को लेकर रेलवे टिकटों की कालाबाजारी, आरपीएफ में 57 दलालों को पड़कर किया गिरफ्तार
सीएम योगी ने Congress पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के कई नेताओं ने सनातन को बदनाम करने का प्रयास किया
अयोध्या: कई बार घोषणा के बाद भी समिति में 15 साल से ताला बंद, 7000 किसान परेशान 
देहरादून: चारधाम यात्रा के लिए आ रहे हैं तो कैसे होना चाहिए वाहन और बनाना होगा कौन सा कार्ड जान लें...वरना पड़ सकता है खलल