बहराइच पुलिस ने 50 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बहराइच पुलिस ने 50 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बहराइच, अमृत विचार। राम गांव थाने की पुलिस ने जांच के दौरान बाइक सवारों को 50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रूपये बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला के निर्देशन में राम गांव थाने के प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार राणा पुलिस टीम के उप निरीक्षक नरेंद्र चौधरी, हेड कांस्टेबल विजय शंकर सिंह, सिपाही विकास यादव और जय प्रकाश के साथ आने जाने वालों की तलाशी ले रहे थे।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शनिवार शाम को थाना क्षेत्र के राजा मील चौराहे के पास एक बाइक सवार को रोक कर जांच की गई तो बाइक की डिक्की से 50 ग्राम स्मैक बरामद हुई जिस पर बाइक सवार खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर थैलिया निवासी अभिषेक पाठक उर्फ भोलू पुत्र संजय पाठक और राम गांव थाना क्षेत्र के ग्राम टिकुआपारा निवासी सतीश मिश्रा पुत्र अजय कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया।

बरामद स्मैक और बाइक को पुलिस ने सीज कर दिया है। जबकि दोनों तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रूपये है।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: बहराइच सीट पर छह बार बाहरी प्रत्याशियों ने जमाया कब्जा, लेकिन भाजपा ने...