प्रयागराज: डंपर की चपेट में आकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

प्रयागराज: डंपर की चपेट में आकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के कपड़ौरा गांव में सोमवार सुबह तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शंकरगढ़-नारीबारी मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर स्थानीय पुलिस के अलावा तहसीलदार बारा और  एसीपी बारा मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझा मामला शांत किया।

शंकरगढ़ के बारामासी गांव निवासी मेवालाल आदिवासी का पुत्र विजय बहादुर (28) अपने खेत में काम कर रहा था। प्यास लगने पर वह सड़क के किनारे लगे हैंडपंप पर पानी पीने के लिए जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार से जा रहे डंपर ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और शव रखकर शंकरगढ़-नारीबारी मार्ग पर जाम लगा दिया। 

इसकी सूचना मिलने पर एसीपी बारा संतलाल सरोज, थाना प्रभारी ओम प्रकाश बड़ी संख्या में फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। लगभग तीन घंटे बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार बारा गणेश सिंह के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए और वहां से हट गए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जाता है कि विजय बहादुर की एक साल पहले ही शादी हुई थी। पत्नी प्रीति का रो-रोकर बुरा हाल था।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: बीमार और प्रसूतिका कर्मचारियों की चुनाव में लगा दी ड्यूटी, पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन