हरदोई: लेखपाल और सहारा एजेंट के घर से लाखों की चोरी, जांच में पुलिस

हरदोई: लेखपाल और सहारा एजेंट के घर से लाखों की चोरी, जांच में पुलिस

मल्लावां (हरदोई ), अमृत विचार। अज्ञात चोरों ने लेखपाल और सहारा एजेंट के घर को निशाना बनाकर साठ हजार की नगदी समेत दस लाख के आभूषण चोरी कर ले गए। घटना की सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम ने जाँच पड़ता की।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के बरहुआं गांव में लेखपाल सुबोध कुमार के घर में रात्रि अज्ञात चोर छत से दाखिल होकर कमरें में रखे बक्सो से 50 हजार नगदी और 8 अंगूठी लेडीज जैन्स, तीन जोड़ी झाला झुमकी, बाला मांग बेदी, पायल, हाफ पेटी लगभग एक किलो चांदी चोरी कर ले गए। रात्रि करीब 3 बजे सुबोध ज़ब लघुशंका के लिए उठे तो देखा दरवाज़े खुले और सामान बिखरा पड़ा है। चोरी की भनक लगते ही डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। 

दूसरी घटना सहारा एजेंट सत्यपाल वर्मा उर्फ़ मुन्ना के मकान को भी चोरों ने निशाना बनाकर कमरें में रखें 10 हजार नगद और एक सोने की चैन,2 अंगूठी, 4 जोड़ी पायल, झाला चोरी कर ले गए। सुबह ज़ब बेटा शुभम सोकर उठा तो देखा मुख्य दरवाजा खुला था। वहीं एलआईसी एजेंट सत्यपाल को चोरों ने बाहर कमरें में सोते समय बंद कर दिया। एक साथ दो मकानों में चोरी से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना है। पुलिस और फारेंसिक टीम ने दोनों मकानों में पहुंचकर जाँच पड़ता की।

इंटर कॉलेज में भी घुसे चोर......

मल्लावां - वीपीआर इंटर कॉलेज अकबरपुर में भी अज्ञात चोर रविवार की रात्रि घुस गए थे। जहां सो रहे गंगाएक्सप्रेस-वे के लेबरों के जगते ही चोर मौका पाकर भाग निकले। ऐसे में चोरों का गैंग क्षेत्र में सक्रिय बना हुआ है जो चोरी की वारदात को बराबर अंजाम दे रहे है।

अब तक आठ घरों में चोरियां , पुलिस न कर सकी राजफास..

मल्लावां- क्षेत्र के तेंदुआ गांव में 24 फ़रवरी की रात्रि रामऔतार, रामचंन्द्र, नीतेश 22 मार्च को भड़वल गांव में फारुख अली और 28 मार्च को बांसा गांव में  बसपा नेता मुकेश वर्मा, जिला पंचायत सदस्य अनिल और विजय पाल के घरों में अज्ञात चोर चोरियाँ की घटनाओं को अंजाम दे चुके है। चोरियों से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ । पुलिस चोरियों का आज तक चोरियों का राजफास न करने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। सोमवार की रात्रि बरहुआं गांव में भी दो घरों में चोरों ने चोरियों की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:-बहराइच में ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त! एंबुलेंस को 100 मीटर की दूरी तय करने में लग गया 25 मिनट