बरेली: बस अड्डों के आसपास मिले अवैध वाहन तो खैर नहीं, होगी कार्रवाई

बरेली: बस अड्डों के आसपास मिले अवैध वाहन तो खैर नहीं, होगी कार्रवाई

बरेली, अमृत विचार: बस अड्डों के आसपास अवैध रूप से संचालित हो रहे निजी वाहनों पर रोक लगाई जाएगी। इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक ने इस संबंध में बरेली रीजन के आरएम को आदेश दिया है। सेटेलाइट बस अड्डे के आसपास बड़ी संख्या में निजी वाहन सवारियों को लेकर जाते हैं।

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक मासूम अली सरवर ने बरेली रीजन के आरएम और एआरएम को भेजे पत्र में कहा है कि अवैध से संचालित निजी यात्री वाहनों को प्रतिबंधित किया जाए। क्योंकि इन वाहनों से सफर असुरक्षित होने के साथ यात्रियों से मनमाना किराया वसूला जाता है।

वहीं, निगम की आय भी प्रभावित होती है। सेटेलाइट बस अड्डे के पास निजी बस और कार चालक बिना किसी डर के सवारी भरते हैं। विरोध करने पर वे रोडवेज के परिचालकों के साथ मारपीट करते हैं। खटीमा, पूरनपुर, पीलीभीत और बीसलपुर के लिए निजी बस और कार 24 घंटे सेटेलाइट बस अड्डे के पास मिलती हैं।

अवैध निजी वाहनों के खिलाफ आरटीओ की टीम के साथ मिलकर अभियान चलाया जा चुका है। प्रबंध निदेशक का पत्र मिला है, अब फिर से अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी---अरुण कुमार वाजपेई, एआरएम।

यह भी पढ़ें- बरेली: एक साल में उधड़ी सड़क, अधिकारी बोले- गारंटी पीरियड खत्म