हल्द्वानी: हत्या या आत्महत्या में उलझी भाष्कर की मौत

हल्द्वानी: हत्या या आत्महत्या में उलझी भाष्कर की मौत

हल्द्वानी, अमृत विचार। बीती 17 फरवरी को लापता हुए भाष्कर का शव बीते सोमवार को बरामद हो गया। उसके परिजन इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं हैं। उन्हें भाष्कर के उन्हीं दो दोस्तों पर शक है, जिन्होंने भाष्कर की गुमशुदगी के बाद न सिर्फ उन्हें, बल्कि पुलिस को भी गुमराह किया। पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बता दें कि मूलरूप से पोखरी पुट धारी भीमताल निवासी सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय पुत्र भाष्कर यहां शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहकर पढ़ाई करता था। कक्षा 9 के छात्र भाष्कर का शव बीते सोमवार को शीतला माता मंदिर से दो किलोमीटर दूर जंगल में गधेरे से बरामद हुआ।

मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदार शव को गांव ले गये। जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया। इधर, परिजनों का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं था कि भाष्कर आत्महत्या करता। उन्हें उसके दो दोस्तों पर शक है, जिन्होंने भाष्कर की गुमशुदगी के बाद उसे देखने, उससे मिलने की बात कही और बाद में मुकर गए। उधर, काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा का कहना है कि फिलहाल किसी संभावना से अभी इंकार नहीं किया जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा कि ये हत्या है या आत्महत्या।