लखीमपुर खीरी: पुलिस बैठी रही...नहीं लगी भनक, मोबाइल शॉप में हो गई चोरी

लखीमपुर खीरी: पुलिस बैठी रही...नहीं लगी भनक, मोबाइल शॉप में हो गई चोरी

लखीमपुर खीरी। अमृत विचार: कस्बा जंगबहादुर गंज के मोहम्मदी चौराहा स्थित पुलिस पिकेट के पास स्थित एक मोबाइल की दुकान का बुधवार की रात पिछला गेट चोरों ने तोड़ दिया और उसमें रखे करीब 90 हजार रुपये के मोबाइल चोरी कर ले गए। खास बात यह है कि इस पिकेट पर पूरी रात पुलिस मौजूद रहती है, लेकिन उसे घटना की भनक तक नहीं लग सकी।

गांव महमदपुर निवासी कमलेश की शाहजहांपुर-सीतापुर नेशनल हाईवे पर स्थित मोहम्मदी चौराहा पर मोबाइल शॉप है। पास में ही पुलिस पिकेट है, जिस पर पूरी रात पुलिस मौजूद रहती है। पुलिस से बेखौफ चोरों ने दुकान का पीछे वाला गेट तोड़ दिया और अंदर घुस गए। चोर उसमें रखे करीब 90 हजार रुपये के मोबाइल चोरी कर ले गए। 

घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब दुकान स्वामी कमलेश ने गुरुवार की सुबह दुकान खोली। दुकान में रखा सामान गायब और दरवाजा टूटा देख उसके होश उड़ गए। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर तमाम व्यापारी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। 

व्यापारी कमलेश कुमार ने बताया कि चोर दुकान से एक लैपटॉप, एंड्राइड नये फोन, ग्राहकों के पुराने रिपेयरिंग वाले मोबाइल व गुल्लक मे रखे पांच सौ रुपए चोरी कर ले गए हैं। पीड़ित व्यापारी ने घटना की तहरीर चौकी जंग बहादुर गंज पुलिस को दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। चौकी प्रभारी राहुल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। रात में पुलिस पिकेट पर पुलिस की ड्यूटी रहती है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: आग से पांच घर जले, एक बकरी जिंदा जली...दो पशु झुलसे

ताजा समाचार

बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस
IPL 2024: आरसीबी ने गुजरात को चार विकेट से रौंदा, डुप्लेसी और विराट ने खेली तूफानी पारी
मुरादाबाद: दंपती से गाली-गलौज कर पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, रिपोर्ट दर्ज