हरदोई: मेडिकल कॉलेज की लिफ्ट में हो गई टप्पेबाजी, तीमारदार की जेब से टप्पेबाज ने पार किए गहने

हरदोई: मेडिकल कॉलेज की लिफ्ट में हो गई टप्पेबाजी, तीमारदार की जेब से टप्पेबाज ने पार किए गहने

हरदोई। पत्नी को दवाई दिलाने मेडिकल कालेज पहुंचे उसके तीमारदार पति के साथ उस वक्त टप्पेबाजी हो गई, जब वह लिफ्ट से जा रहा था, उसी बीच टप्पेबाज ने उसकी जेब में रखा जेवर पार कर दिया। आपको बताते चले कि जेवर बदलवाने के लिए लाया था और पत्नी को दवाई दिलाने के बाद उसे सराफा वाले के पास ले जाता, लेकिन उससे पहले ही टप्पेबाज उस पर हाथ साफ कर गया।

बताया गया है कि शनिवार को हरियावां थाने के उतरा गांव निवासी रामसागर अपनी पत्नी को‌ दवाई दिलाने के लिए मेडिकल कालेज आया हुआ था। उसने बताया कि वह पत्नी को साथ लेकर OPD की लिफ्ट से तीसरी मंजिल पर जा रहा था, उसी बीच किसी टप्पेबाज़ ने उसकी जेब में रखी तीन जोड़ी बिछिया, एक सोने की अगूंठी और एक जोड़ी पायल, जिसे बदलवाने के लिए लाया था, पार कर ली।

इसका घटना का पता चलते ही मेडिकल कालेज में हड़कंप मच गया। इसका पता होते ही रामसागर की बीमार पत्नी वही पर गिर कर बेहोश हो गई। लोगों का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी टप्पेबाजी के कई मामले सामने आ चुके है, लेकिन मेडिकल कालेज प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है।


कौन करता है टप्पेबाज़ो की पैरवी ?

मेडिकल कालेज में हुई टप्पेबाज़ी के बारे में वहां तैनात एक गार्ड ने बताया कि उसने दो बार तक एक टप्पेबाज़ को रंगे हाथों पकड़ा, लेकिन वहीं के लोगो ने दबाव बना कर उसे छुड़ा ले गए। गार्ड का कहना है उसकी पकड़ में आ चुका टप्पेबाज़ मेडिकल कालेज में घूमा करता है, लेकिन जब कोई वारदात करता है तो वही के लोग उसकी पैरवी में आ कर खड़े हो जाते है। सवाल उठ रहा है कि आखिर वो कौन लोग और किस लालच में टप्पेबाज़ो की ढाल बन कर उन्हे बचा रहें है ?

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : अजय जडेजा ने कहा- पारी की शुरुआत करें विराट कोहली, रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर उतरें
Farrukhabad: सवारियां बैठाने के विवाद में रोडवेज बसों के स्टाफ में हाथापाई...लोगों ने बीच-बचाव कर मामला कराया शांत
बरेली: मोमोज की दुकान पर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, चार लोग घायल
मैं राहुल की अम्मा के खिलाफ भी चुनाव लड़ा था, तब सोनिया अल्लाह-अल्लाह... भाजपा उम्मीदवार दिनेश सिंह ने बोला हमला
IPL 2024 : प्लेआफ की उम्मीदें कायम रखने के लिए आरसीबी और गुजरात टाइटंस के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला 
Farrukhabad में सपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी...BJP के नगर अध्यक्ष ने थाने में दी तहरीर