लखीमपुर खीरी: पुलिस बैठी रही...नहीं लगी भनक, मोबाइल शॉप में हो गई चोरी

लखीमपुर खीरी: पुलिस बैठी रही...नहीं लगी भनक, मोबाइल शॉप में हो गई चोरी

लखीमपुर खीरी। अमृत विचार: कस्बा जंगबहादुर गंज के मोहम्मदी चौराहा स्थित पुलिस पिकेट के पास स्थित एक मोबाइल की दुकान का बुधवार की रात पिछला गेट चोरों ने तोड़ दिया और उसमें रखे करीब 90 हजार रुपये के मोबाइल चोरी कर ले गए। खास बात यह है कि इस पिकेट पर पूरी रात पुलिस मौजूद रहती है, लेकिन उसे घटना की भनक तक नहीं लग सकी।

गांव महमदपुर निवासी कमलेश की शाहजहांपुर-सीतापुर नेशनल हाईवे पर स्थित मोहम्मदी चौराहा पर मोबाइल शॉप है। पास में ही पुलिस पिकेट है, जिस पर पूरी रात पुलिस मौजूद रहती है। पुलिस से बेखौफ चोरों ने दुकान का पीछे वाला गेट तोड़ दिया और अंदर घुस गए। चोर उसमें रखे करीब 90 हजार रुपये के मोबाइल चोरी कर ले गए। 

घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब दुकान स्वामी कमलेश ने गुरुवार की सुबह दुकान खोली। दुकान में रखा सामान गायब और दरवाजा टूटा देख उसके होश उड़ गए। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर तमाम व्यापारी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। 

व्यापारी कमलेश कुमार ने बताया कि चोर दुकान से एक लैपटॉप, एंड्राइड नये फोन, ग्राहकों के पुराने रिपेयरिंग वाले मोबाइल व गुल्लक मे रखे पांच सौ रुपए चोरी कर ले गए हैं। पीड़ित व्यापारी ने घटना की तहरीर चौकी जंग बहादुर गंज पुलिस को दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। चौकी प्रभारी राहुल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। रात में पुलिस पिकेट पर पुलिस की ड्यूटी रहती है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: आग से पांच घर जले, एक बकरी जिंदा जली...दो पशु झुलसे

ताजा समाचार

Kanpur: शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी के साथ मिलकर की थी नर्स की हत्या...पुलिस ने किया ऐसे खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Lok Sabha Elections 2024: 'कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है', महाराष्ट्र में गरजे सीएम योगी
देश में 400 नहीं बल्कि 143 सीटें ही जीत रही भाजपा, बलरामपुर में अखिलेश यादव
श्रावस्ती: अवैध गेहूं लेकर नेपाल जा रहे तस्करों को सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने पकड़ा
क्वीन के हटते ही फंस गया जौनपुर सीट का चुनावी समीकरण, भाजपा प्रत्याशी गोमती नदी किनारे बैठकर खोज रहे मोदी की समुद्री लहर
Jobs 2024: हाईकोर्ट में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन