Chandrakanth Death : तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने किया सुसाइड, बर्दाश्त नहीं कर सके गर्लफ्रेंड की मौत का सदमा

Chandrakanth Death : तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने किया सुसाइड, बर्दाश्त नहीं कर सके गर्लफ्रेंड की मौत का सदमा

नई दिल्ली। तेलुगु इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है। अभिनेता ने तेलंगाना के अलकापुर स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है। पवित्रा जयराम की मौत के गम से प्रशंसक उबर भी नहीं पाए थे कि एक और बुरी खबर आ गई है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस पवित्रा जयाराम की एक कार हादसे में मौत हो गई थी। पवित्रा जयराम की मौत का चंद्रकांत को गहरा सदमा लगा। वह गम से उबर नहीं पाए। चंद्रकांत नेअपनी जान ले ली। चंद्रकांत और पवित्रा तेलुगु टीवी सीरियल में साथ काम किया करते थे। बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

चंद्रकांत के पिता के पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, उनका बेटा पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था। पवित्रा की मौत के बाद चंद्रकांत काफी सदमे में थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पवित्रा के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था कि इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी पोस्ट भी पवित्रा को लेकर ही था।

एक पोस्ट में चंद्रकांत ने लिखा था, 'मुझे अकेले छोड़ गईं, यह मुझसे बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है'। अपने इस पोस्ट में उन्होंने पवित्रा को टैग किया था। इसके अलावा अन्य पोस्ट में लिखा था, 'प्लीज वापस आ जाओ। मिस यू। मुझसे यह बर्दाश्त नहीं हो पा रहा कि तुम मुझे अकेला छोड़ गईं। एक बार फिर मेरा नाम पुकारो'। 

ये भी पढ़ें : VIDEO : कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस