बरेली: हनी ट्रैप गिरोह ने युवक का बनाया वीडियो, चेन और 40 हजार रुपये छीने

बरेली: हनी ट्रैप गिरोह ने युवक का बनाया वीडियो, चेन और 40 हजार रुपये छीने

बरेली, अमृत विचार: नवाबगंज क्षेत्र का युवक हनी ट्रैप गिरोह के जाल में फंस गया। गिरोह ने युवक का नग्न वीडियो बना लिया और 40 हजार रुपये और सोने की चेन छीन ली। अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये रंगदारी मांग रहे हैं। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चार नामजद समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़ित ने बताया कि वर्ष 2023 में उसके मोबाइल पर रीना उर्फ शीतल नाम की युवती ने कॉल की। युवती ने बताया कि वह संजयनगर में रहती है। चार अप्रैल 2023 को वह बरेली आया। तभी रीना का फोन आया और मिलने की इच्छा जताई। बताया कि वह संजयनगर पुलिया पर इंतजार कर रही है। जब वह पहुंचा तो युवती उसे घर ले गई। वहां कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गया।

 आरोप है कि वहां नग्न करके उसका वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए। आरोप है कि होश में आने पर माधुरी, मधु निवासी संजय नगर, बिथरी के गांव खाईखेड़ा निवासी सत्यवीर और तीन अज्ञात महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और गले से सोने की चेन और 40 हजार रुपये छीन लिए। मामले की शिकायत थाना बारादरी में की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। 

मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत करने पर कोई समाधान नहीं हुआ। तब पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर बारादरी पुलिस ने रीना उर्फ शीतल, सत्यवीर, मधु, माधुरी और तीन अज्ञात महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। माधुरी नाम की महिला पहले दरोगा व अन्य लोगों को भी हनी ट्रैप का शिकार बना चुकी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: अखिलेश यादव के पीछे RSS का रिमोट कंट्रोल, तौकीर रजा ने सपा पर साधा निशाना