अयोध्या में गोवंश पकड़ने वालों ने युवक को पीटा, अस्पताल में भर्ती

अयोध्या में गोवंश पकड़ने वालों ने युवक को पीटा, अस्पताल में भर्ती

तारुन/अयोध्या, अमृत विचार। ईंट भट्ठे पर निराश्रित गोवंशों को लादने वाले लोगों द्वारा एक युवक की पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक का जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घटना तारुन थाना क्षेत्र के गदुरहवा गांव की है।
     
पीड़ित के पिता रामयज्ञ का आरोप है कि 12 अप्रैल की रात 11:00 बजे बेटा दीपक शौच करने गया था। उसे क्या मालूम की बंद चल रहे ईंट भट्ठे पर छुट्टा गोवंशों के लदान का काम आरोपियों द्वारा किया जा रहा है। इसी थाना क्षेत्र बेलगरा गांव निवासी आकाश सिंह, नीरज सिंह तथा दो अज्ञात ने पकड़ लिया और कहा कि दो दिन पहले तुम पुलिस को सूचना दिए थे, लेकिन उसे ऐसे मामले की कोई जानकारी नहीं थी। पीड़ित का पुत्र आरोपियों से बहुत गिड़गिड़ाया मुझे छोड़ दीजिए, लेकिन आरोपियों ने एक भी न सुनी। इसके बाद मारपीट कर घायल कर दिया। दीपक की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आराेपी भाग निकले। 

सीएचसी तारुन में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश राय ने बताया पिता की तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ बीकापुर सुरेंद्र सिंह जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -Ramnavmi: भव्यता से मानेगा रामलला का जन्मोत्सव, तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा ट्रस्ट