बाराबंकी: मतदाताओं को जागरूक करेंगे एलपीजी डिलीवरी वाहन, डीएम ने चिपकाए जागरुकता संदेश वाले स्टीकर

हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना, सिलिंडर पर लगें संदेश भी गृहिणियों को करेंगे प्रेरित

बाराबंकी: मतदाताओं को जागरूक करेंगे एलपीजी डिलीवरी वाहन, डीएम ने चिपकाए जागरुकता संदेश वाले स्टीकर

बाराबंकी, अमृत विचार। मतदाता जागरुकता अभियान के क्रम में मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी सत्येन्द्र कुमार ने एलपीजी डिलीवरी वाहनों पर जागरूकता संदेश के स्टीकर चिपकाए और हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। यह वाहन मतदाता जागरुकता संदेश के साथ उपभोक्ताओं को घरेलू गैस सिलेण्डरों की डिलीवरी करेंगे। 

इस मतदाता जागरूकता यात्रा में शहर में स्थित गैस एजेन्सियों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र की गैस एजेन्सियों द्वारा भी प्रतिभाग किया गया। इस पहल का उद्देश्य प्रत्येक घरेलू गैस सिलेण्डर पर जागरूकता संदेश अंकित कर गृहणियों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान के लिए प्रेरित करना है।

6

जिला पूर्ति अधिकारी डॉ. राकेश तिवारी ने बताया कि जनपद में तीनों गैस कम्पनियों की 60 एजेन्सियां हैं। जिनमें 4,90,489 नियमित उपभोक्ता और 3,34,399 उज्जवला के उपभोक्ता पंजीकृत हैं। प्रतिदिन लगभग 12,048 औसत घरेलू सिलेण्डरों का पुनर्भरण कराया जाता है। 

इस प्रकार जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में मतदाता जागरूकता संदेश के माध्यम से मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान हेतु प्रेरित करना है। कार्यक्रम के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अ. सुदन, अपर जिलाधिकारी अरूण कुमार सिंह, अध्यक्ष एलपीजी एसोसिएशन ज्ञानेन्द्र सिंह, गैस एजेन्सियों के प्रोपराइटर समेत अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:-लोकसभा चुनाव 2024: डिंपल यादव के पास करोड़ों की संपत्ति, लाखों के गहने, शपथ पत्र में किया खुलासा