मुरादाबाद: SST टीम ने पुलिस के साथ चेकिंग में स्कूटी सवार से बरामद किए 5 लाख 50 हजार रुपए, लेखा-जोखा न देने पर जब्त 

मुरादाबाद: SST टीम ने पुलिस के साथ चेकिंग में स्कूटी सवार से बरामद किए 5 लाख 50 हजार रुपए, लेखा-जोखा न देने पर जब्त 

फोटो- वाहनों की चेकिंग करती टीम।

मुरादाबाद, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनपद की सीमाओं समेत शहर के कई इलाकों में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। थाना मुगलपुरा इलाके की जामा मस्जिद से ताजपुर को जाने वाले पुल पर तैनात एसएसटी - 2 की टीम आने जाने वाले दो पहिया वा चार पहिया वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी देर शाम करीब 8 बजे ताजपुर की तरफ से जामा मस्जिद की आ रही स्कूटी को एसएसटी वा वहां तैनात पुलिस टीम ने रोका और तलाशी ली। 

स्कूटी चेकिंग के दौरान उसमे 5 लाख 50 हजार रुपए बरामद हुए। पूछताछ में एसएसटी टीम को वाहन स्वामी राहत अली लेखा- जोखा नही दे पाए और न ही  कोई संतुष्ट जवाब दिया गया। जिसके बाद एसएसटी टीम के साथ ही पुलिस टीम ने उच्च अधिकारीयों को जानकारी दी और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी से बरामद 5 लाख पचास हजार रूपए जब्त कर लिए। वाहन स्वामी के साथ भोजपुर घासमंडी निवासी मोहम्मद बुरहान भी उनके साथ थे जो वाहन स्वामी राहत अली के मित्र थे। 

मिली जानकारी के मुताबिक चेकिंग अभियान के वक्त एसएसटी प्रभारी मोहम्मद फराज खान और स्टेटिक मजिस्ट्रेट कविंद्र सिंह व सुनील कुमार और दरोगा राजीव कुमार खुद मौजूद थे। तभी जामा मस्जिद पुल के पास बने बैरियर पर चेकिंग के दौरान टीम ने ताजपुर की ओर से जामा मस्जिद की तरफ आ रही इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी को रोका और उसकी तलाशी ली। 

स्कूटी में 5 लाख 50 हज़ार रुपये बरामद हुए। सभी नोट 500 के पाए गए हैं। इस धनराशि के संबंध में अधिकारियों के पूछने पर स्कूटी सवार ने कोई संतोषजनक जवान नहीं दिया। जिसके बाद स्कूटी से बरामद 5 लाख 50 हजार रूपए जब्त कर थाना मुगलपुरा के मालखाने में रखवा दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: अखिलेश बोले-आज़म खान की महसूस हो रही कमी...एसटी लड़ाएं रुचि वीरा का चुनाव,ताकत मिली तो करेंगे सम्मान