Bareilly News: बाइक और पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर युवक ने रिंग सेरेमनी से किया इनकार, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: बाइक और पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर युवक ने रिंग सेरेमनी से किया इनकार, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। रोका होने के बाद बाइक और पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर युवक ने रिंग सेरेमनी से इनकार कर दिया। युवती के पिता का सारा इंतजाम धरा रह गया। मान मनोबल के बाद भी जब युवक व उसके परिजन राजी नहीं हुए तो युवती के पिता ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र का है। खलीलपुर रोड के रहने वाले राजेंद्र कुमार उर्फ सुआलाल ने बताया कि उनकी बेटी बबली श्रीवास्तव की शादी संजय नगर के रहने वाले विक्की से तय हुई। लड़की देखने के दौरान लड़के पक्ष ने रोका भी कर दिया। जिसके बाद 19 अप्रैल को शहर के हाल में रिंग सेरेमनी होनी थी लेकिन इससे पहले ही युवक एक बाइक, पांच लाख रुपये, सोने की चेन की मांग करने लगा। मांग पूरी न होने पर शादी से इनकार कर दिया। 

दोनों पक्षों के बीच इस दहेज को लेकर बातचीत भी हुई लेकिन बात नहीं बनी। इसी बीच रिंग सेरेमनी की तारीख भी आ गई। युवती युवक का इंतजार करती रह गई लेकिन वहां कोई नही आया। जिसके बाद युवती के पिता ने विक्की, ममता, जीवनराम, दीपक पर दहेज उत्पीड़न, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर सीबीगंज राधे श्याम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: कैंप में बच्चों के दांतों की हुई जांच, मुख स्वास्थ्य के प्रति किया जागरूक