Chitrakoot: आरक्षी भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थी के स्थान पर दूसरे से दिलाई...पुलिस ने गैंग के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

चित्रकूट में परीक्षा दिलाने वाले गैंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Chitrakoot: आरक्षी भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थी के स्थान पर दूसरे से दिलाई...पुलिस ने गैंग के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

चित्रकूट, अमृत विचार। पुलिस ने आरक्षी भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थी के स्थान पर दूसरे को परीक्षा दिलाने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रयागराज का निवासी है।

गौरतलब है कि 17 फरवरी को जिले में पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा के दौरान स्वामी रामभद्राचार्य दिव्यांग राज्य विश्वविद्यालय परीक्षा केंद्र पर द्वितीय पाली में संदीप कुमार पुत्र रामधनी यादव निवासी ठाकुर का पुरवा मुतर्जापुर तहसील कुंडा थाना संग्रामगढ़ (प्रतापगढ़) के स्थान पर अजय कुमार पुत्र रामकिशोर निवासी तुलापुर मुकुंदपुर तहसील सोरांव थाना होलागढ़ (प्रयागराज) परीक्षा देते पकड़ा गया था। 

पूछताछ में अजय ने बताया था कि एक डीपी नाम के व्यक्ति के माध्यम से पांच लाख रुपये में परीक्षा पास कराने की डील हुई थी। मामले के मुख्य आरोपी डीपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत थी। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उपेंद्र प्रताप सिंह, एसआई राजीव कुमार सिंह की टीम ने आरोपी दर्पण सरोज उर्फ डीपी पुत्र सैधई प्रसाद निवासी ग्राम ऊकोठी थाना होलागढ़ (प्रयागराज) को रविवार को गिरफ्तार किया। आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली टीम में आरक्षी नीतू द्विवेदी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: अभी तो हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी थी...पति का छूट गया साथ...खबर सुनकर हर कोई रह गया सन्न