लखीमपुर-खीरी: बाप ने बेटे की हत्या कर जलाया शव, अस्थियों को तालाब में फेंका

लखीमपुर-खीरी: बाप ने बेटे की हत्या कर जलाया शव, अस्थियों को तालाब में फेंका

मितौली/लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना मितौली  क्षेत्र के गांव गनेशपुर गांव में एक बाप ने अपने पुत्र की हत्या कर शव को खेत में जला दिया। उसकी अस्थियों को तालाब में फेंक दिया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने अस्थियों को तालाब से बरामद किया है। हत्या से गांव में सनसनी फैली हुई है।

थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव की रहने वाली नीलम देवी ने अपने पति के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी और अपने ही ससुर पर पति विजेंद्र कुमार को गायब करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपी ससुर राम नक्षत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि विजेंद्र की मौत हो गई और उसके शव को जलाकर उसकी अस्थियों को पास के तालाब में फेंक दिया है। 

थाना प्रभारी राजू राव ने बताया कि होली के दिन बहू और बेटे में लड़ाई हुई थी, जिससे नाराज होकर विजेंद्र की पत्नी नीलम अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इसके बाद उसने पुत्र की हत्या कर दी। किसी को शक न हो। इसके चलते उसने शव को खेत मे जला दिया। इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उसकी अस्थियां गांव में ही तालाब में फेंक दीं। 

विजेंद्र की पत्नी नीलम ने मायके से कई बार विजेंद्र को फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ जा रहा था। शक होने वह बुधवार को वापस अपने बच्चों के साथ अपनी ससुराल गनेशपुर पहुंची। उसने अपने ससुर से पति के बारे में पूछा, लेकिन उसको सही से कोई जवाब नहीं मिला।

इस पर नीलम ने 20 अप्रैल को पुलिस को पति के गायब होने की सूचना दी और ससुर पर शक जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने शव जलाने वाले स्थान से वैज्ञानिक साक्ष्य भी जुटाए हैं।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: भाई की मौत से आहत बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान