Fatehpur Murder: महिला की हत्या कर बोरे में भरकर गंगा किनारे फेंका शव; पति समेत सात ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Fatehpur Murder: महिला की हत्या कर बोरे में भरकर गंगा किनारे फेंका शव; पति समेत सात ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। दो दिन से लापता विवाहिता की हत्या कर शव भूसे के झाल में भरकर गंगा किनारे फेंक दिया गया। मृतका के ताऊ राजेंद्र ने पति व अन्य ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जेठानी और ननद को हिरासत में लिया है। पति की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाह कस्बा भगवानपुर निवासी वीरेंद्र सिंह की पुत्री संध्या देवी (24) की शादी पांच साल पहले खागा कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव के मजरे कल्लनपुर निवासी मनोज के पुत्र सारजन के साथ हुई थी। सारजन बिहार में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। घर में उसके पिता, मां, ननद व बड़े भाई और पत्नी समेत अन्य परिजन रहते हैं।

कुछ दिन पहले सारजन गांव आया था। संध्या के ताऊ राजेंद्र ने बताया कि सारजन ने फोन पर मंगलवार से बेटी के लापता होने की सूचना दी। मायके पक्ष के लोग रात को ही कल्लनपुर पहुंचे। घर में ताला लगा था। आशंका पर पुलिस को खबर दी। ताला तोड़कार पुलिस घर के अंदर पहुंची। जमीन पर टूटी चूड़ियां, और खून के धब्बे मिलने पर पुलिस को संध्या की हत्या की आशंका हुई।

पुलिस ने रात को ही असोथर थाना क्षेत्र में दबिश देकर संध्या की जेठानी व ननद को हिरासत में ले लिया। जेठानी के पास से संध्या का पुत्र भी मिला। पूछताछ में दोनों ने संध्या के फंदे से लटकने की वजह से मौत होना बताया। इसके बाद शव गंगा किनारे फेंकने की बात पुलिस को बताई। पुलिस ने भूसे भरी झाल से संध्या का शव बरामद किया। चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं।

कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण स्पष्ट होगा। तहरीर पर पति, सास, ससुर, देवर, जेठानी, ननद समेत सात के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। तीन लाख रुपये व बाइक की मांग पूरी न करने पर हत्या का आरोप लगाया है।

ताजा समाचार

अल्मोड़ा: धारदार कुल्हाड़ी से की गई थी चार गोवंश की निर्मम हत्या 
देश की महिलाएं आपको जवाब देंगी : कांग्रेस ने कर्नाटक ‘सेक्स स्कैंडल’ को लेकर प्रधानमंत्री को घेरा,
Loksabha Election 2024: भाजपा ने दिल्ली के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, अरविंदर सिंह लवली का नाम भी शामिल
पुंछ आतंकवादी हमला: पुलिस ने जारी किए दो स्केच, पता बताने वाले को मिलेगा 20 लाख रुपये का इनाम
जौनपुर सदर लोकसभा सीट से अब बसपा प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने किया नामांकन
बरेली: लोकसभा चुनाव को लेकर पोलिंग बूथों पर तैनात हुई फोर्स, भीषण गर्मी में प्रशासन की ओर से नहीं की गई पानी की व्यवस्था