बिजनौर : मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बरात ले जाने से पहले हार्ट अटैक से दूल्हे की मौत

सीरवासूचंद में मंदिर में प्रसाद चढ़ने जाते समय हुई घटना

बिजनौर : मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बरात ले जाने से पहले हार्ट अटैक से दूल्हे की मौत

फाइल फोटो नीतू कुमार 

अफजलगढ़ (बिजनौर), अमृत विचार। शादी की खुशियों के सपने सजोए बैठी दुल्हन के सपने उस समय चकनाचूर हो गए, जब बरात लाने से पहले ही मंदिर में प्रसाद चढ़ाने जा रहे दुल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इससे दुल्हन के हाथों की मेहंदी रचने से पहले ही सूख गई। दोनों परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

गांव सीरवासूचंद के रहने वाले भजन सिंह के पुत्र नीतू कुमार (22) की बरात शुक्रवार को गांव हिदायतपुर चोहड़वाला जा रही थी। बताया गया कि इस दौरान नीतू कुमार रविदास धर्मशाला के पास बने मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहा था। तभी नीतू को हार्टअटैक पड़ गया। इससे उसकी मौत हो गई। शादी वाले दिन दूल्हे की मौत से घर में चीख पुकार मच गई। धारी सिहं की पुत्री अनीता पुत्री दुल्हन बनने से पहने अपने हाथों पर मेहंदी लगाए इंतजार करती रह गईं।

नीतू कुमार एक माह पहले ही सऊदी अरब से शादी के लिए आया था। लेकिन दुल्हन को घर लाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना से पूरे गांव में गम का माहौल बना गया। शादी में शामिल होने आए महमान गमगीन मौहाल में अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए।

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: नगीना लोकसभा सीट के लिए 60, बिजनौर में 59 प्रतिशत मतदान 

 

ताजा समाचार

खेत पर काम करते वक्त तेंदुए का हमला...आधा दर्जन लोग घायल, सैंकड़ों की तादाद में ग्रामीणों ने लाठी डंडों से दौड़ाकर घेर कमरे में किया बंद
पूर्व विधायक बेटी से दुष्कर्म कर खींची फोटो...5 वर्ष से कर रहा था ब्लैकमेल, वसूले 3 करोड़
भगवान शिव को चढ़ानी थी जीभ...चाकू से काटकर पत्थर पर रखी, अंधविश्वास के चक्कर में अस्पताल में भर्ती
राहुल गांधी के बारे में भाजपा की पूरी मशीनरी ने झूठ फैलाया : प्रियंका गांधी 
Lok Sabha Election 2024: कानपुर में सीएम योगी बोले- अकबरपुर नाम ऐसा, लेने में होता संकोच, इस गुलामी के निशान को करना है समाप्त
वोडाफोन-आइडिया कंपनी के ऑफिस में युवक का शव मिला, पुलिस जांच में जुटी