कासगंज: बाइक सवार मित्रों पर चलाई गोली, एक गंभीर रूप से घायल...अफसरों ने दिए जांच के आदेश

 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किया निरीक्षण

कासगंज: बाइक सवार मित्रों पर चलाई गोली, एक गंभीर रूप से घायल...अफसरों ने दिए जांच के आदेश

कासगंज, अमृत विचार। अमापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाइक सवार दो दोस्तों पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। बाइक चला रहे एक युवक को गोली लगी है उसे प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं, एएसपी, सीओ और संबंधित थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया है। एएसपी ने तत्काल प्रभाव से जांच करने के साथ ही घटना के खुलासे के निर्देश दिए हैं।

मामला अमापुर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। गांव प्रतापपुर निवासी 24 वर्षीय अतुल कुमार सोलंकी पुत्र गिरीश सिंह अपने मित्र जितेंद्र चौहान जो कि गांव गोपुर के रहने वाले हैं उनके साथ बाइक से एटा जिले के जैथरा की ओर जा रहे थे। जब बाइक सवार अमांपुर के गांव वीरपुर के मध्य पहुंचे, तभी तीन-चार अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया। बताया गया कि जिन अपराधियों ने उन्हें रोका वे भी बाइक सवार थे। किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इस घटना में एक गोली सीधे कंधे पर अतुल सोलंकी को लगी है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को अमापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। यहां उनकी स्थिति बिगड़ती जा रही थी तो जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो चिकित्सकों ने अलीगढ़ रेफर कर दिया।

जानकारी मिलने के बाद एएसपी राजेश कुमार भारती, सीओ सिटी अजीत चौहान, अमापुर इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौड़, सदर इंस्पेक्टर राम वकील मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे मामले में जानकारी की। एएसपी ने अमांपुर इंस्पेक्टर को निर्देश दिए कि गहनता से जांच करने की साथ ही घटना का खुलासा कर दिया जाए।

मुझे जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो मैंने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। मेरे सभी उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा-हरिभान सिंह राठौड़, इंस्पेक्टर अमांपुर।

ये भी पढ़ें- कासगंज: ग्राम समाज की भूमि को लेकर प्रधान और पूर्व प्रधान के पक्षों में संघर्ष, पथराव

ताजा समाचार

भीषण गर्मी से कासगंज डिपो की आय में आई भारी कमी, यात्री न मिलने की वजह से खाली दौड़ रहीं बसें
कासगंज: 'युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना ही है एक मात्र लक्ष्य': ब्लॉक प्रमुख यशवीर सिंह
सिद्धार्थनगर में गरजे अखिलेश, कहा- चार जून के बाद सरकार-मंत्रिमंडल के साथ 'मीडिया मंडल' भी बदल जाएगा
Lucknow voting: नवदीप रिणवा ने डाला Vote, मतदान की तैयारियों को लेकर दी जानकारी
लखीमपुर खीरी: कैंटीन के फ्रिजर में चिपके मिले चाचा-भतीजे के शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आईपीएल नीलामी में आरसीबी द्वारा चुने जाने से पहले क्रिकेट छोड़ने का मन बना रहे थे स्वप्निल सिंह