Bareilly News: बरेली डिपो की बस पर फेंके पत्थर, चालक को पीटा

बिसौली में बस अड्डे पर सवारियां बैठाने को लेकर दो बसों के परिचालकों में हुआ था विवाद

Bareilly News: बरेली डिपो की बस पर फेंके पत्थर, चालक को पीटा

demo image

बरेली, अमृत विचार। बिसौली में बस अड्डे पर सवारियां बैठाने को लेकर हुए विवाद हो गया। इसके बाद बरेली डिपो की बस पर पत्थर फेंक गए। विरोध करने पर बस के परिचालक के साथ मारपीट भी गई। परिचालक ने बदायूं पुलिस के साथ बरेली डिपो के एआरएम से भी मामले की शिकायत की है।

बदायूं जिले के बिसौली के मोहल्ला नई बस्ती के वार्ड 17 निवासी आसिफ अली और गांव दिसौलीगंज निवासी अवधेश बरेली डिपो में रोडवेज बस के चालक हैं। आसिफ अली और अवधेश सोमवार सुबह लगभग 8 बजे रोडवेज बसें लेकर बिसौली बस अड्डा पर पहुंचे। सवारियां बैठाने को लेकर अवधेश और आसिफ में विवाद हो गया। 

आरोप है कि आसिफ ने अवधेश के साथ मारपीट कर दी, जिसमें वह घायल हो गया। अवधेश अपनी रोडवेज बस लेकर आगे चल दिए और गांव दिसौलीगंज के पास पहुंचे। वह सवारियां उतार रहे थे कि आसिफ भी अपनी बस पीछे से लेकर आ गए। आरोप है कि अवधेश के साथ उनके परिजन भी मौके पर मौजूद थे। सभी ने आसिफ को बस से बाहर खींचने की कोशिश की तो आसिफ ने बस का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। 

जिसके बाद बस पर पत्थर फेंककर बस में तोड़फोड़ कर दी गई। बस के शीशे टूटने पर बस के अंदर बैठी सवारियां में चीख पुकार मच गई। लोगों ने सीटों के नीचे छिपकर जान बचाई। आसपास के लोगों के समझाने पर मामला शांत हुआ। आसिफ ने कोतवाली बिसौली पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि अवधेश ने धमकी दी है कि अगर इस रूट पर बस चलाई तो जान से मार देगा।

दोनों चालक आपस में किसी बात को लेकर लड़ गए थे। मामले की शिकायत मिली है। जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।-संजीव कुमार श्रीवास्तव, एआरएम बरेली डिपो

ये भी पढे़ं- Bareilly News: लंबे-लंबे लिए शटडाउन, मरम्मत के कामों पर फूंके 22 करोड़...फिर भी हो रहे हैं फाल्ट