प्रतापगढ़ : मोदी,योगी कहते हैं मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं : ओवैसी

-एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी कसा तंज, बोले प्रधानमंत्री स्वयं 6 भाई, अमित शाह के हैं 6 बहनें

प्रतापगढ़ : मोदी,योगी कहते हैं मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं : ओवैसी

प्रतापगढ़ अमृत विचार  : एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  बुधवार की शाम खमपुर में पीडीएम के उम्मीदवार डॉ. ऋषि पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुसलमान यदि इज्जत की जिंदगी चाहते हो तो पीडीएम का साथ दीजिए। किसी से डरने या घबराने की जरूरत नहीं है। 

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं, जबकि प्रधानमंत्री स्वयं छह भाई हैं और अमित शाह के छह बहने हैं। अगर आपको राजनीति में हिस्सा चाहिए तो पीडीएम  का साथ दें। इससे इज्जत की जिंदगी मिलेगी। हम चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री ना बने। प्रयागराज में अतीक और अशरफ की मौत के बाद मैंने खुलकर कहा कि इनका कत्ल किया गया है।

जेल में मुख्तार अंसारी की मौत पर उसके परिवार के लोग कह रहे हैं की स्लो प्वाइजन दे कर मारा गया। मोदी सरकार में गरीब तथा किसान परेशान है। उन्होंने कहा कि 25 मई को लिफाफे पर बटन दबाकर पीडीएम के प्रत्याशी को विजई बनाएं।  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भी पीडीएम कायम रहेगा। अपना दल कमेरावादी की विधायक पल्लवी पटेल ने डॉ. सोने लाल पटेल को याद करते हुए कहां की पीडीएम प्रदेश का वह आंदोलन है जो पिछड़ा दलित मुसलमान की बात करता है।

आजादी के 75 साल में कितनी सरकारी आई और नहीं लेकिन किसी ने इन तीनों का ख्याल नहीं किया। बीजेपी और इंडिया गठबंधन को एक ही थाली के चट्टे बट्टे होने की बात करते हुए पल्लवी ने कहा कि एक नागनाथ है तो दूसरा सांप नाथ। चुटीले अंदाज में कहा कि पिछली बार भाजपा आई थी तो नोटबंदी में जेब  की नोट चली गई थी, इस बार आई तो लंगोट भी चली जाएगी। जनसभा की अध्यक्षता अपना दल कैमराबादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने की।