गोंडा: ई रिक्शा से टकराई बाइक, युवक की मौत, दूसरा घायल

गोंडा: ई रिक्शा से टकराई बाइक, युवक की मौत, दूसरा घायल

मसकनवा/गोंडा, अमृत विचार। बभनान-मसकनवा मार्ग पर बृहस्पतिवार को छपिया मोड़ के पास एक बाइक सामने से आ रहे ई रिक्शा से टकरा गयी। इस घटना में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि ई रिक्शा सड़क किनारे पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया पहुंचाया जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज दर्शन नगर अयोध्या रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है‌। हादसे के बाद ई रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया।  

5

छपिया थाना क्षेत्र के मवई गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान सजाउल्लाह बताया कि उनके भाई का बेटा अमीर खान (19) वर्ष पुत्र ताजमुल्लाह अपने मामा के लड़के सलमान  (26) वर्ष पुत्र मोइन खान के साथ छपिया बाजार समान खरीदने के लिए जा रहा था। छपिया मोड़ के पास उसकी बाइक सामने से आ रहे ई-रिक्शा से भिड़ गई। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर एम्बुलेंस लेकर पहुंचे ईएमटी बृजेश यादव चालक हरिशंकर तिवारी ने दोनों घायलों को सीएचसी छपिया पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कालेज दर्शन नगर अयोध्या रेफर कर दिया लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में अमीर खान की मौत हो गई। थानाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि ई रिक्शा को कब्जे में ले लिया गया है। अन्य कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: सुलतानपुर पहुंचे वरुण गांधी, मां मेनका के लिए किया प्रचार, जानें क्या कहा...