संतकबीरनगर: पांच चरणों के चुनाव में 310 सीटें जीत चुका है NDA गठबंधन: अमित शाह

370 हट गया अब POK भी हमारा होगा

संतकबीरनगर: पांच चरणों के चुनाव में 310 सीटें जीत चुका है NDA गठबंधन:  अमित शाह

संतकबीरनगर, अमृत विचार। देश के गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को जनपद मुख्यालय स्थित जूनियर हाईस्कूल मैदान पर विशाल चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे। उन्होंने मौजूद जन सैलाब से एनडीए के प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में वोट डालने की अपील किया। शाह ने अपने भाषण में कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा।

भीषण गर्मी में गृहमंत्री अमित शाह को सुनने भारी संख्या में लोग पहुंचे। पंडाल खचाखच भरा हुआ था।। अमित शाह ने कांग्रेस और सपा पर भी जमकर हमला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सुप्रीम कोर्ट में मजबूत पैरवी कर केस भी जीता, राम मंदिर का भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा करके देश में रामराज्य की स्थापना भी करा दिया।

जब सपा का शासन था तो सपा ने रामभक्तों पर गोली चलवाने का काम किया था। संतकबीरनगर  वालों को कहने आया हूं कि यह चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच मे है। संतकबीरनगर वाले बनाने वालों के साथ हैं या नहीं, अगर हैं तो कमल के फूल वाली बटन दबाना होगा।

आम जनता से वार्तालाप करते हुए श्री शाह ने कहा कि मुझे बताइए पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है कि नहीं, कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान का सम्मान करो, उनके पास आइटम बम है। लेकिन हम भाजपा वाले आइटम बम से डरने वाले नहीं हैं। पुलवामा और उरी हमले के बाद मोदी जी की सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सैकड़ों आतंकियों को जहन्नुम में भेजने का काम किया था।

संतकबीरनगर में यह कहकर जाता हूं कि मोदी जी तीसरी बार प्रचण्ड बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और पाक अधिकृत कश्मीर भारत का हो जाएगा। जिस 370 को कांग्रेस वाले संभालकर कर रखे थे उसको 5 अगस्त 2019 को समाप्त कर दिया गया। आज किसी की हिम्मत नहीं है कि वहां धमाका कर सके। मोदीजी ने पाकिस्तान में  एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक करके घर मे घुसकर मारा।

मोदी जी 80 करोड़ गरीबों को राशन दे रहे हैं। 12 करोड़ लोगों के लिए शौचालय बनाया, 4 करोड़ लोंगो का आवास बनाया, 14 करोड़ को नल से जल दिया। गरीबों का कल्याण हमारे प्रिय नेता मोदी जी कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी पिछडों का हक छीनकर मुसलमानों को देना  चाहती है। ममता बनर्जी ने मुसलमानों की 180 जातियों को पिछड़े वर्ग में शामिल कर उन्हें आरक्षण देने का काम किया है।

कल ही बंगाल उच्च न्यायालय ने सारे आरक्षण को रद्द कर दिया। कांग्रेस पार्टी अपने वोट वैंक लिए यह काम करती है। जब तक मोदी जी हैं तब तक कोई आरक्षण को छीन  नहीं सकता। उन्होंने कहा कि एक जून को चुनाव समाप्त हो जाएगा। 6 तारीख को राहुल बाबा और अखिलेश जी गर्मी की छुट्टी बिताने विदेश जाने वाले हैं। राहुल बाबा को देखिए गर्मी बढ़ते ही विदेश चले जाते हैं।

राहुल बाबा और अखिलेश कहते थे कि कोरोना टीका मत लगावाओ यह मोदी का टीका है। लेकिन जब देश भर के नागरिकों ने लगवा लिया तो रात के अंधेरे में राहुल बाबा प्रियंका को लेकर टीका लगवाने पहुंच गए। देश के चारों दिशाओं में मोदी ही मोदी गूंज रहे हैं। सपा की सरकार में गुंडे परेशान करते थे। 2017 के बाद योगी जी ने सारे गुंडों को उल्टा लटका कर उन्हें सीधा कर दिया है।

ये भी पढ़े :आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ आजमगढ़ में 'निरहुआ' ने किया रोड शो, कहा- अबकी बार 400 पार