हरदोई: नहीं खिलाया तंबाकू तो सभासद ने 75 साल के बुजुर्ग को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा! वीडियो वायरल

हरदोई: नहीं खिलाया तंबाकू तो सभासद ने 75 साल के बुजुर्ग को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा! वीडियो वायरल

हरदोई। 75 साल के एक बुज़ुर्ग को गांव के गलियारे में दौड़ा-दौड़ा कर पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसके बारे में बताया गया है कि दुकान पर घरेलू सौदा खरीद रहे बुज़ुर्ग से वहां के सभासद ने तम्बाकू खिलाने को कहा, बुज़ुर्ग ने बस इतना कहा कि क्यों खिलाए? उसके इस तरह के जवाब से तिलमिलाए सभासद उसकी पिटाई करने‌ लगा।

एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने कहा कि दोनों नशे में थे, सारे मामले की जांच की जा रही है। मामले में बताया गया है कि शुक्रवार की शाम को माधौगंज थाने के कुरसठ नगर पंचायत के मोहल्ला गौरी नगर निवासी 75 साल का चंदी पाल, वहीं एक दुकान पर घरेलू सौदा खरीद रहा था, उसी बीच वहीं का सभासद पुष्पेंद्र पहुंच गया और चंदी पाल से तम्बाकू खिलाने को कहा, उस पर बुज़ुर्ग ने उससे बस इतना कहा कि क्यों खिलाए, क्या उसने कभी खिलाई, उसकी बात सभासद पुष्पेंद्र को इतनी बुरी लगी कि उसने अपने कुछ साथियों के साथ उसे पीटने लगा। 

बुज़ुर्ग वहां से बच कर भागा, तो हमलावर उसके पीछे दौड़ पड़े और दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। उसी बीच किसी ने उसका वीडियो बना कर उसे वायरल कर दिया। एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार का कहना है कि दोनों नशे में थे,उसी में झगड़ा हुआ,फिलहाल सारे मामले की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-परिवार के मुखिया को आंखों की शर्म नहीं खोनी चाहिए, प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार