Kanpur Theft: छत का जाल काटकर घुसे चोर...नगदी जेवरात समेत लाखों का माल किया पार

कानपुर में चोरों ने लाखों की नगदी जेवरात चोरी

Kanpur Theft: छत का जाल काटकर घुसे चोर...नगदी जेवरात समेत लाखों का माल किया पार

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थानाक्षेत्र के इटर्रा के मजरा कल्यानपुर गांव के एक घर में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी कर घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

घाटमपुर थानाक्षेत्र के इटर्रा के मजरा कल्याणपुर गांव निवासी शैलेंद्र सचान ने शनिवार को पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि वह हमीरपुर जिले में चिकित्सा विभाग में लैब टेक्नीशियन की पद पर कार्यरत है। घर पर उनके वृद्ध माता-पिता रहते है। देर रात चोरों ने घर के आंगन में पड़ा लोहे के जाल को काटकर घर में दाखिल हुए। 

जिसके बाद चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर अंदर रखे बक्शे का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने की चैन, सोने की अंगूठी व मंगलसूत्र व चांदी की पायल व चांदी का बिछुआ व दो जोड़ी तोड़िया तथा बीस हजार रुपये नगद व चाचा जयकरन सचान के बक्से में रखे पत्नी के जेवरात चांदी की पायल, चांदी का बिछुआ, दो जोड़ी तोड़िया व गांव में मंदिर निर्माण हेतु इकट्ठा चंदे का पंद्रह हजार रूपये चोरी कर ले गये। सुबह जब बुजुर्ग उठे तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी हुई। 

जिसके बाद उन्होंने बेटे को फोनकर घटना की जानकारी दी। बेटे ने घाटमपुर थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पोस्टमार्टम के बाद दोनों दोस्तों के घर पहुंचे शव...रो-रोकर परिजन बदहवास, दोनाें में गहरी थी दोस्ती, एक साथ जली चिताएं

ताजा समाचार

बाराबंकी: छत पर सोया था पूरा परिवार, भोर में अचानक भरभरा कर गिरी, पति-पत्नी और दो बच्चे गंभीर घायल
चीन के प्रधानमंत्री Li Qiang ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मतभेदों का उचित समाधान निकालने पर जताई सहमति
तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद कल वाराणसी आएंगे नरेन्द्र मोदी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Eid Ul Adha 2024: औरैया में हजारों लोगों ने ईदगाह में अदा की नमाज़, मुल्क के लिए अमन चैन की दुआएं मांगी
बदायूं: विधवाओं को मिलेगा पक्का घर, सीएम आवास योजना के तहत दिया जाएगा लाभ 
यूपी पुलिस कांस्टेबल एग्जाम डेट जल्द होगी जारी, पेपर लीक के लिए सीएम योगी लाएंगे नया कानून