Bijnor News : अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Bijnor News : अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिजनौर। नूरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

जनपद मुज्जफरनगर के थाना मीरपुर के गांव चचौड़ निवासी शब्बू (32) पत्नी परवीन व बच्चों दो वर्षीय कासिब व आठ माह की पुत्री कासिफा के साथ बाइक से मुरादाबाद के खुशहालपुर में अपनी रिश्तेदारी से घर वापस जा रहा था। जैसे ही वह गोहावर चौराहे से थोड़ा आगे पहुंचा तो सामने से आ रहे किसी वाहन से बचने के प्रयास में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो वर्षीय कासिब की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दंपत्ति व आठ माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घायलों को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान शब्बू व उसकी बेटी कासिफा की भी मौत हो गई। घायल हुई परवीन जहां को उपचार के लिए मेरठ हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है। पिता व दो बच्चों की हादसे में मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बिजनौर: अधेड़ ने छह वर्षीय बालक से किया कुकर्म, रिपोर्ट दर्ज