MJPRU: पूरक परीक्षा के चुनौती मूल्यांकन के लिए BAMS के छात्रों ने किया विरोध

MJPRU: पूरक परीक्षा के चुनौती मूल्यांकन के लिए BAMS के छात्रों ने किया विरोध

बरेली, अमृत विचार। रुहेलखंड विश्वविद्यालय में बीएएमएस के छात्रों ने पूरक परीक्षा के चुनौती मूल्यांकन के आवेदन न निकालने पर विरोध प्रदशर्न किया। छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक के समक्ष भी मामला रखा। इसके बाद विश्वविद्यालय ने चुनौती मूल्यांकन की वजाय मुख्य परीक्षा के साथ पूरक परीक्षा भी कराने का निर्णय लिया और फार्म भरने की तिथि निर्धारित की।

बीएएमएस के कई छात्र काफी समय से मुख्य परीक्षा के चुनौती मूल्यांकन के साथ पूरक परीक्षा की मांग कर रहे थे। छात्रों ने सोमवार को अपनी समस्या विश्वविद्यालय प्रशासन को बताई थी लेकिन कोई हल नहीं निकला। इस पर छात्र बुधवार को फिर विश्वविद्यालय पहुंचे और प्रशासनिक भवन में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय के बाहर विरोध किया। इस पर सुरक्षा प्रभारी सुधांशु ने दो छात्रों की परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार से मुलाकात कराई और कुलपति से वार्ता के बाद समस्या के समाधान का हल करने का आश्वासन दिया।

3 से भरे जाएंगे बीएएमएस मुख्य और पूरक परीक्षा के फार्म
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने बीएएमएस की मुख्य और पूरक परीक्षा के फार्म भरने की तिथि निर्धारित कर दी है। परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार के मुताबिक बीएएमएस प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष और चतुर्थ वर्ष (बैच 2018, 19 और 20 ) की मुख्य एवं पूरक परीक्षा के फार्म 3 जून से 13 जून तक ऑनलाइन भरे जाएंगे। छात्रों को भरे हुए फार्म 14 जून तक महाविद्यालय में जमा करने होंगे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ट्रैफिक पुलिस के जवानों पर भी हीट स्ट्रोक का खतरा, स्मार्ट सिटी के कई चौराहों पर बूथ तक नहीं