Kanpur Dehat News: सैनिक सम्मान के साथ सीआरपीएफ जवान का अंतिम संस्कार...गुवाहाटी में नहाते समय गिरकर हुई थी मौत

कानपुर देहात में सैनिक सम्मान के साथ सीआरपीएफ जवान का अंतिम संस्कार

Kanpur Dehat News: सैनिक सम्मान के साथ सीआरपीएफ जवान का अंतिम संस्कार...गुवाहाटी में नहाते समय गिरकर हुई थी मौत

कानपुर देहात, अमृत विचार। गुवाहाटी में नहाते समय फिसलकर गिरने से सीआरपीएफ जवान की मौत पर पार्थिव शरीर रूरा लाया गया था, लेकिन समय अधिक होने के कारण बुधवार को अंतिम संस्कार नहीं हो सका था। गुरुवार को सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।  

रूरा कस्बे के रहने वाले आनंद उर्फ अन्नू द्विवेद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 127वीं बटालियन में आसाम के गुवाहाटी में तैनात थे। मंगलवार को गुवाहाटी में नहाते वक्त फिसल कर गिरने से वह गंभीर रूप से घयल हो गए थे। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी। 

बुधवार को लखनऊ से आई 93 वाहिनी से असिस्टेंट कमांडेंट अरुण कुमार सिंह की अगुआई में आई टुकड़ी के साथ जवान का पार्थिव शरीर कस्बे में आया था। वहीं समय काफी हो जाने के कारण अंतिम संस्कार नहीं हो पाया था। गुरुवार को शिवराजपुर स्थित खेरेश्वर घाट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवानों ने अंतिम सलामी दी। 

अधिकारियों ने जवान के पुत्र यश को तिरंगा भेंट किया। उसके बाद पुत्र ने पिता को मुखाग्नि दी और सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष रामजी गुप्ता, अंशू अग्निहोत्री, संजय पाल आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur Annu Awasthi Bhabhi Suicide: हास्य कलाकर अन्नू अवस्थी की भाभी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...बीमारी से डिप्रेशन में रहती थी