बदायूं: बुजुर्ग की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

पांच मई को खेत पर लाठी से पीटकर और दरांती से वार करके की गई थी हत्या

बदायूं: बुजुर्ग की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

उझानी कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में बुजुर्ग किसान की हत्या करने के आरोपी।

बदायूं, अमृत विचार। उधार के रुपये वापस मांगने पर पांच मई को बुजुर्ग किसान की पीटकर और दरांती से हत्या कर दी गई थी। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही गिरफ्तार कर लिया जबकि शेष तीन आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपियों को मिहौना चौराहे से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

कोतवाली उझानी क्षेत्र के गांव मिहौना निवासी श्रीराम (62) पुत्र तोताराम ने अपने गांव निवासी सुरजीत को रुपये उधार दिए थे लेकिन सुरजीत उनके रुपये नहीं लौटा रहा था। जिसके चलते दोनों पक्ष में अक्सर ही विवाद होता था। पांच मई को श्रीराम खेत पर जा रहे थे। उन्होंने रास्ते में मिले सुरजीत से रुपये वापस मांगे लेकिन सुरजीत और उसके परिजनों ने श्रीराम से झगड़ा शुरू कर दिया। उन्होंने श्रीराम को लाठी-डंडे से पीटा। दरांती से उनके गले पर वार किए। श्रीराम की मौके पर मौत हो गई। 

मृतक के बेटे पुष्पेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने सुरजीत, गिरीश, मदन लाल, सचिन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी सुरजीत को हत्या वाले दिन ही गिरफ्तार करके जेल भेजा था जबकि शेष तीनों आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही थी। गुरुवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों को जेल भेजा गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार, उपनिरीक्षक अली अब्बास, हेड कांस्टेबल जगदंबा प्रसाद, कांस्टेबल नीशू अत्री रहे।

ये भी पढे़ं- बदायूं: आईवीआरआई में घायल हिरण की हालत में हुआ सुधार