बरेली: टूर ट्रिप के बहाने शाखा प्रबंधक से 4.25 लाख की ठगी, रिपोर्ट दर्ज 

टिकट निरस्त कराने के बाद भी नहीं लौटा रहा रुपये

बरेली: टूर ट्रिप के बहाने शाखा प्रबंधक से 4.25 लाख की ठगी, रिपोर्ट दर्ज 

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर क्षेत्र में महिला बैंक प्रबंधक से लखनऊ की टूर ट्रिप कंपनी के प्रोपराइटर ने 4.25 लाख रुपये ठग लिए। बैंक प्रबंधक से पैसे लेने के बाद भी वापसी के टिकट नहीं दिए। बैंक प्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिनी बाईपास के पास ग्रीन सिटी में रहने वाली पूनम गौतम स्टेट बैंक की कुतुबखाना शाखा में प्रबंधक हैं। उनके मुताबिक बैंक की ओर से चार साल बाद उन्हें टूर पैकेज की सुविधा प्रदान की जाती है। लखनऊ के द यूनिवर्सल ट्रिप के प्रोपराइटर गोपाल गुप्ता ने फरवरी में उनसे संपर्क कर आकर्षक टूर पैकेज का ऑफर दिया। उन्होंने 20 से 31 मई तक उत्तर पूर्व भारत घूमने का टूर पैकेज फाइनल किया। इसके लिए 25 हजार रुपये एडवांस दिए। उन्होंने टिकट के लिए दो लाख रुपये उसके खाते में डाले। इसके बाद एक लाख रुपये और लिए। इसके बाद उन्हें 11 मई को दो टिकट दिए। इसमें कोलकाता जाने का टिकट दिया लेकिन वहां से वापसी का टिकट नहीं दिया। 

आरोप है कि गोपाल गुप्ता ने बहाने से इसके बाद भी एक लाख रुपये और ले लिए। इस तरह 4.25 लाख रुपये उसके पास पहुंच गए। इसके बाद भी उसने पूरे टिकट और बाउचर नहीं दिए और फोन उठाना भी बंद कर दिया। जब इसके बारे में जानकारी की तो पता चला कि गोपाल गुप्ता इसी तरह से लोगों के साथ ठगी करता है। टूर पर ले जाकर लोगों को छोड़ देता है। फोन न उठाने पर शाखा प्रबंधक ने 19 मई को टूर निरस्त करने का मेसेज किया। इसके बाद जब उसे मेल किया। काफी कहने के बाद 20 मई को उसने टिकट निरस्त कराए लेकिन उसका भुगतान वापस नहीं किया। पूनम की शिकायत पर पुलिस ने गोपाल गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- बरेली: डीएम ने कहा- जहां ओवरलोडिंग वहां ज्यादा क्षमता के ट्रांसफार्मर लगाएं