Chitrakoot: ओडिशा से लाकर बेचते थे गांजा, तीन आरोपी गिरफ्तार, नारकोटिक्स टास्क फोर्स और कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

चित्रकूट में पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

Chitrakoot: ओडिशा से लाकर बेचते थे गांजा, तीन आरोपी गिरफ्तार, नारकोटिक्स टास्क फोर्स और कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

चित्रकूट, अमृत विचार। थानाध्यक्ष एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स झांसी चंदन पांडेय और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उपेंद्र प्रताप सिंह की संयुक्त टीम ने 52 किलो 840 ग्राम गांजा बरामद किया है। तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनसे पुलिस को दो चारपहिया वाहन और दो तमंचे भी मिले हैं। ये ओडिशा से सस्ते दाम में गांजा लाकर यूपी और बिहार में बेचते थे। 

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि थानाध्यक्ष एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स झांसी को मुखबिर से गांजे की तस्करी करने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस पर उन्होंने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को बताया और संयुक्त टीम ने सोमवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे खोह अंडरब्रिज के पास झाड़ियों से आरोपियों को दबोच लिया।

पुलिस ने इनसे दो कार बरामद कीं, जिनमें 52 किलो 840 ग्राम गांजा बरामद हुआ। जामातलाशी से दो तमंचे 32 बोर, तीन मोबाइल और  कुल 10680 रुपये मिले। एसपी ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि वे ओडिशा से कम दाम में गांजा खरीदकर उप्र व बिहार में बेचते हैं। पुलिस ने दोनों कारों को सीज कर दिया।  

दूसरे राज्यों के हैं दो आरोपी

आरोपियों में दो अन्य राज्यों के हैं। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया, उनके नाम इस्माइल खां (33) पुत्र सलीम खां निवासी कबीरनगर जिला रायपुर (छत्तीसगढ़) विष्णु साहू (30) पुत्र हेमंता निवासी ग्राम राजामुंडा थाना एम रामपुर जिला काला हांडी ओडिशा और विजय गुप्ता (26) पुत्र रज्जन गुप्ता निवासी जगदीशगंज है।

ये भी पढ़ें- Hamirpur News: हत्या के मामले में चार दोषियों को आजीवन कारावास...कोर्ट ने 15 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया