मथुरा: सड़क हादसे में दूध विक्रेता की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृंदावन क्षेत्र में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दूध विक्रेता की मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव कर दिया, जिससे जैत चौकी प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (सिटी) मार्तंड प्रकाश सिंह के …

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृंदावन क्षेत्र में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दूध विक्रेता की मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव कर दिया, जिससे जैत चौकी प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (सिटी) मार्तंड प्रकाश सिंह के अनुसार छरौरा गांव निवासी 21 वर्षीय दूध विक्रेता गौरव आज सुबह बाइक पर दूघ बेचने के लिए मथुरा जा रहा था।

इसी दौरान वृंदावन क्षेत्र में तेज रफ्तार स्कार्पियों की चपेट में आने से गौरव की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने स्कार्पियो चालक को बंधक बनाकर बैठा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब स्कार्पियो चालक को छुड़ाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बंधक बनाए गए स्कार्पियो चालक को ग्रामीणों को समझा-बुझाकर छुड़ा लिया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित परिजनों को नियमानुसार आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी। श्री सिंह ने बताया कि स्कार्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और जिन लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर पुलिस पर पथराव कर कानून अपने हाथ में लिया,उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों के पथराव में पुलिस के वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए।