बदायूं: टायर फटने से पलटी बस, दूल्हा समेत बैठ थे 40 बाराती...तीन घायल

बदायूं: टायर फटने से पलटी बस, दूल्हा समेत बैठ थे 40 बाराती...तीन घायल

दातागंज, अमृत विचार: बारातियों को लेकर शाहजहांपुर जा रही निजी बस पहिया फटने से अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। बस में सवार तीन लोग घायल हो गए। एक युवक के फ्रैक्चर हो गया। बाकी दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद वापस भेज दिया गया।

जिला कासगंज के थाना सोरों क्षेत्र के गांव होडलपुर निवासी देवराज पुत्र अनोखे की बारात निजी बस से जिला शाहजहांपुर क्षेत्र के गांव भगौतीपुर जा रही थी। दूल्हा देवराज समेत तकरीबन 40 बाराती बैठे थे। बस कोतवाली दातागंज क्षेत्र में कस्बा से निकलकर बेलाडांडी के रामगंगा के पास पहुंची। इसी दौरान बस का एक पहिया फट गया। बस अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। 

बस में सवार थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव सेंटाडांडी निवासी अभिनंदन व सरनाम सिंह और जिला फर्रुखाबाद क्षेत्र के गांव पसियापुर निवासी सुगरपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को दातागंज के सामुदायिक स्वास्थ्य पर ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने घायल सुगरपाल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवागन दुरुस्त कराया। 

दातागंज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रिदेश भसीन ने बताया कि हादसे में तीन युवक घायल हुए थे। सुगरपाल के पैर में फ्रैक्चर हो गया जबकि अन्य दो लोगों को मामूली चोट आईं। प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया है। दातागंज कोतवाल अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि गांव बेलाडांडी मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। घायलों को अस्पताल भेजा गया