हल्द्वानी: नए मतदाता पहचान पत्र बनाने में सिर्फ छह दिन ही बाकी

हल्द्वानी: नए मतदाता पहचान पत्र बनाने में सिर्फ छह दिन ही बाकी

हल्द्वानी, अमृत विचार। मतदाता पहचान पत्र बनाने में अब सिर्फ छह दिन ही बाकी हैं इसलिए जिन युवाओं, लोगों ने मतदाता पहचान पत्र नहीं बनाया है तो तुरंत आवेदन करें। यह अपील सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बूथों के निरीक्षण के दौरान जनता से की। बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने शहर में बने …

हल्द्वानी, अमृत विचार। मतदाता पहचान पत्र बनाने में अब सिर्फ छह दिन ही बाकी हैं इसलिए जिन युवाओं, लोगों ने मतदाता पहचान पत्र नहीं बनाया है तो तुरंत आवेदन करें। यह अपील सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बूथों के निरीक्षण के दौरान जनता से की।

बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने शहर में बने बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नए मतदाताओं के लिए पहचान पत्र बनाने का अभियान एक नवंबर से शुरू होकर 30 नवंबर तक चलेगा। अब नए मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए सिर्फ छह दिन ही बाकी हैं युवा, जिन लोगों के कार्ड नहीं बने हैं वे मतदाता पहचान पत्र बनवा सकते हैं।  उन्होंने बूथों पर तैनात बीएलओ से भी कहा कि मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक  करें ताकि वे लोकतंत्र के सबसे बड़े अनुष्ठान में अपनी आहुति (वोट) दे सकें।

शहर में बने हैं 181 बूथ

शहर में तकरीबन 181 बूथ स्तरीय केंद्र बनाए गए हैं। जहां बीएलओ नए मतदाताओं को मतदाता पहचान पत्र बना रहे हैं। नए मतदाताओं के लिए फार्म-6 भरना होगा। जबकि संशोधन के लिए अन्य फार्म हैं।

ताजा समाचार

कुछ ऐसा बनने की कोशिश मत करो जो तुम नहीं हो, मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी का पाकिस्तान टीम को संदेश 
धन शोधन मामला: कोर्ट ने शाहजहां की न्यायिक हिरासत 13 मई तक के लिए बढ़ाई
बिजनौर : वाहनों की चेकिंग कर रहा था फर्जी दरोगा, पुलिस को दिखाई अकड़...जानिए फिर क्या हुआ?
बदायूं: सपा प्रत्याशी को देना वोट, वर्ना जान से मार दूंगा...फोन पर युवक ने दी धमकी, डरा हुआ है भाजपा समर्थक...जानिए मामला
अयोध्या: भीषण गर्मी से तेजी से बढ़ रही है मरीजों की संख्या, रोजाना आ रहे उल्टी दस्त के करीब 25 मरीज, CHC हुई फुल 
मुरादाबाद: व्यापार संगठन की मांग- अवैध साप्ताहिक बाजार हटाई जाए.. शहर में अवैध ई-रिक्शा पर लगे अंकुश