सीबीआई ने रिश्वत मामले में दिल्ली पुलिस के एएसआई को किया गिरफ्तार

सीबीआई ने रिश्वत मामले में दिल्ली पुलिस के एएसआई को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित रिश्वत मामले में सुल्तानपुरी थाना में तैनात दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। एएसआई कुलदीप सिंह और एक बिचौलिया भगत लाल को सीबीआई ने एक व्यक्ति की शिकायत पर गिरफ्तार किया। इस व्यक्ति ने …

नई दिल्ली। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित रिश्वत मामले में सुल्तानपुरी थाना में तैनात दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। एएसआई कुलदीप सिंह और एक बिचौलिया भगत लाल को सीबीआई ने एक व्यक्ति की शिकायत पर गिरफ्तार किया।

इस व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि उसके भाई और भतीजे से संबंधित मामले में जांच कर रहे एएसआई ने दोनों को गिरफ्तार नहीं करने के एवज में शिकायतकर्ता से 40,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी। सीबीआई के प्रवक्ता आरसी जोशी ने कहा कि, आरोपी (सिंह) ने शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग की… आरोपी ने शिकायतकर्ता को यह रकम थाना के सामने चाय की दुकान चला रहे व्यक्ति को देने का निर्देश दिया।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपों की पुष्टि के बाद सीबीआई अधिकारियों की एक टीम ने छापेमारी की और सिंह के निर्देश पर शिकायतकर्ता से कथित तौर पर 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए लाल को गिरफ्तार कर लिया। जोशी ने कहा कि, आरोपी के परिसरों की तलाशी ली गई। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को दिल्ली की संबंधित अदालत में पेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-

पंजाब खनन छापेमारी: ED ने मुख्यमंत्री के रिश्तेदार सहित अन्य से दस करोड़ रुपये की नकदी की जब्त

 

ताजा समाचार

बहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी का फंदे से लटकता मिला शव, मोबाइल गायब
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में चार जून को कायमगंज विधानसभा की सर्वाधिक 32 चक्रों में होगी मतगणना
चीन का चांग-6 चंद्रमा की सतह पर उतरा, जांच के लिए मिट्टी इकट्ठा करेगा 
Farrukhabad Weather Today: देर रात हुई हल्की बरसात से तापमान में आई आंशिक गिरावट...बारिश होने से लोगों को मिली राहत
बाराबंकी: वोटर हेल्पलाइन एप पर घर बैठे जानिए मतगणना हाल, किस चक्र में कौन आगे-कौन पीछे
UEFA Champions League : रियल मैड्रिड ने 15वीं बार जीता चैंपियंस लीग का खिताब, बोरुसिया डॉर्टमुंड को दी मात...देखिए तस्वीरें