रायबरेली: जूते-चप्पल के शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, लाखों का हुआ नुकसान

रायबरेली: जूते-चप्पल के शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, लाखों का हुआ नुकसान

रायबरेली। रविवार की रात जूता-चप्पल के एक शोरूम में बिजली स्पार्किंग से अचानक आग लग गई। जिससे करीब दस लाख का सामान जलकर स्वाहा हो गया। बता दें, घटना बछरावां के पुराने नगर पंचायत कार्यालय के बगल की है। इलाके में रितेश अवस्थी की जूता चप्पल का एक शोरूम है। रविवार की रात करीब दस …

रायबरेली। रविवार की रात जूता-चप्पल के एक शोरूम में बिजली स्पार्किंग से अचानक आग लग गई। जिससे करीब दस लाख का सामान जलकर स्वाहा हो गया। बता दें, घटना बछरावां के पुराने नगर पंचायत कार्यालय के बगल की है।

इलाके में रितेश अवस्थी की जूता चप्पल का एक शोरूम है। रविवार की रात करीब दस बजे इस शोरूम में विद्युत स्पार्किंग हुई और अचानक आग लग गई। दुकान में जुटा चप्पल के कागज के डिब्बे ,प्लास्टिक ,चमड़े प्लास्टिक के जूते चप्पल थे , जिससे आग तुरंत ही विकराल रूम में धधक पड़ी। उस समय दुकान बंद थी । आसपास के लोगों ने शोरूम के अंदर आग को देखा तो भगदड़ मच गई।

शोरूम मालिक भी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। आग की सूचना दमकल को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने काफी  मशक्कत के बाद आग पर काबू  पाया। किंतु तब तक पूरा शोरूम जलकर नष्ट हो चुका था।  शोरूम मालिक ने बताया कि इस अग्निकांड में करीब दस लाख रुपए कीमत का माल जलकर खाक हो गया है।

जूता चप्पल के शोरूम में अब आग धधक रही थी। तो इस शोरूम से जुड़ी हुई कपड़ों की दुकानों से सारा सामान दुकानदारों ने खाली कर दिया था। आसपास के दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानों का सामान जल्दी जल्दी निकालकर बाहर सड़क पर फेंक दिया था। सभी दुकानदारों की धड़कने बढ़ी हुई थी। उसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया तो सभी दुकानदारों ने राहत की सांस ली।

पढ़ें- थाने में आग लगाना पड़ गया मंहगा, प्रशासन के बुलडोजर ने गिराए आरोपियों के घर

ताजा समाचार

मुरादाबाद : मम्मी हॉस्टल में रात को कोई बाल खींचकर डराता है, मैं वहां अब नहीं पढ़ूंगी...प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप 
देहरादून: वन विकास निगम के अध्यक्ष एवं चम्पावत विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक गहतोड़ी का लंबी बीमारी के बाद निधन
PM Modi Road Show In Kanpur: चार लेयर के सुरक्षा घेरे में रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी...कमांडो और एसपीजी के साथ अन्य फोर्स रहेगी तैनात
मुरादाबाद : व्हाट्सएप डीपी में इंस्पेक्टर का फोटो, पाकिस्तान के नंबर से कॉल... स्मार्ट फोन रखने वाले चौकन्ना रहें
अमेठी से प्रियंका का बड़ा हमला, कहा- हम जनता के बल पर चुनाव लड़ेंगे, आप जिताएंगे...
बहराइच: वृद्ध करंट की चपेट में आने से वृद्ध की हुई मौत, दो अन्य घायल