पीलीभीत: फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने वाला मौलाना गिरफ्तार

पीलीभीत: फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने वाला मौलाना गिरफ्तार

पीलीभीत, अमृत विचार। फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले मौलाना की आखिरकार मुश्किल बढ़ गई। हिंदू संगठनों के गिरफ्तारी न होने पर लगातार नाराजगी जताने के बाद पुलिस हरकत में आई और फिर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे चालान कर जेल भेज दिया …

पीलीभीत, अमृत विचार। फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले मौलाना की आखिरकार मुश्किल बढ़ गई। हिंदू संगठनों के गिरफ्तारी न होने पर लगातार नाराजगी जताने के बाद पुलिस हरकत में आई और फिर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे चालान कर जेल भेज दिया है।

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों में माहौल खराब करने की कई बार कोशिश कर दी गई थी। एक मामले में हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष पंकज शर्मा समेत अन्य कार्यकर्ताओं की ओर से दी गई संयुक्त तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जिसमें मोहल्ला खैरुल्लाशाह निवासी समीर मुफ्ती को आरोपी बनाया गया था। उसकी गिरफ्तारी न होने पर दो दिन पहले हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने कोतवाल हरीश वर्धन सिंह से मुलाकात की थी।

इस दौरान विवादित पोस्ट करने वाले पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई थी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और सुरागरसी तेज कर दी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी की गिरफ्तारी की। कोतवाल ने बताया कि आरोपी को पूछताछ के बाद चालान कर दिया है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: फर्नीचर व्यापारी की हत्या करने वाले को आजीवन कारावास, अप्रैल 2019 में दिया था वारदात को अंजाम